Agra Crime News: नौकरी के नाम पर गोवा के दंपति समेत चार लोगों से बड़ी ठगी , होटल के कमरे में बेहोश छोड़ा

Agra Crime News: बताया जा रहा है कि गोवा के रहने वाले 63 वर्षीय लुईस मिरांडा, 53 वर्षीय मारिया मिरांडा, केएन सोस और आलम शेख ने गोवा में ही आगरा में आकर्षक नौकरी के लिए विज्ञापन पढ़ा था।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 9 Nov 2021 5:50 PM GMT (Updated on: 10 Nov 2021 3:47 AM GMT)
Agra Crime News
X

फ्राड की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Agra Crime News: मामला बेहद गंभीर है, लापरवाही लोगों को मुसीबत में डाल रही है। नौकरी के झांसे में फंस कर अनजान शख्स की बातों में पड़ जाना गोवा के बुजुर्ग दंपति समेत चार लोगों को खासा भारी पड़ गया। नौकरी के लालच में लेने के देने पड़ गए। होटल के कमरे में दंपति समेत चारों लोग अर्ध मूर्छित अवस्था में मिले तो हड़कंप मच गया। एक को होश आया तो पता चला सभी कीमती सामान गायब है। तीन मोबाइल , लैपटॉप और नगदी गायब है। मामले की शिकायत के बाद ताजगंज पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस टीम आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है।

गोवा से" नौकरी "का सपना लेकर आये थे आगरा, पड़ गए लेने के देने

बताया जा रहा है कि गोवा के रहने वाले 63 वर्षीय लुईस मिरांडा, 53 वर्षीय मारिया मिरांडा, केएन सोस और आलम शेख ने गोवा में ही आगरा में आकर्षक नौकरी के लिए विज्ञापन पढ़ा था। उन्होंने संपर्क किया तो, नौकरी देने वाले ने चारों लोगों को मीटिंग के लिए आगरा बुलाया। सभी आगरा पहुँचे तो फोन पर बात करने वाला युवक मिला। मीटिंग की बात कहकर उन्हें अपने साथ होटल ले गया। रात होने पर युवक चला गया। सुबह होने पर एक पीड़ित को होश आया तो हड़कंप मच गया।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

पीड़ित ने होटल के रिसेप्शन पर फोन किया, मदद मांगी। मामला गड़बड़ लगने पर होटल स्टाफ कमरे में पहुंचा और जानकारी पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में ताजगंज थाना पुलिस ने पीड़ित से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास आ चुका है । पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पहले भी नौकरी के नाम पर हो चुकी है लोगों से ठगी

पहले भी नौकरी के नाम पर कई लोगों से बड़ी ठगी हो चुकी है। लोग जान और माल का नुकसान उठा चुके हैं लेकिन इसके बाद लोगों की लापरवाही का फायदा उठाकर, शातिर युवक, लोगों को चूना लगाने में आज भी सफल हो जा रहे हैं। लोगों को ऐसे ठगों से सावधान रहने की जरूरत है। जरा सी लापरवाही ने गोवा से आये चारो लोगों को मुसीबत में डाल दिया। उनके पास मौजूद सभी कीमती सामान फ़िलहाल गायब है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story