×

Agra Crime News: जमीन पर कब्जे को लेकर दो गांवों में घमासान, जमकर हुई फायरिंग और मारपीट

Agra Crime News: दो गांवों में रहने वाले लोग एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं । दोनों गांवों के बीच में ग्राम समाज की जमीन को लेकर दुश्मनी ठन गई है ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 July 2021 1:51 PM GMT
People living in two villages of Akshnera police station area of ​​Agra have become enemies of each other.
X

 जमीन पर कब्जे को लेकर दो गांवों में घमासान (फोटो-सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा के अक्षनेरा थाना क्षेत्र के दो गांवों में रहने वाले लोग एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं । मामला थाना क्षेत्र के गांव अरदाया और नगरिया के लोगों से जुड़ा है । दोनों गांवों के बीच में ग्राम समाज की जमीन को लेकर दुश्मनी ठन गई है । दोनों गांव के लोग जमीन को अपना बताते हैं । और जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं।

बुधवार को भी जमीन पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी मारपीट हुई थी । लेकिन मामला प्रबुद्ध जनों के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझ गया था । इसके बाद गुरुवार सुबह दोनों गांव के लोग फिर आमने सामने आ गए । और ग्राम समाज की जमीन पर कब्जे का प्रयास करने लगे ।

लाठी-डंडों और फावड़ों से हमला

इसी बीच मामले ने तूल पकड़ा और फायरिंग शुरू हो गई । देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों और फावड़ों से हमला कर दिया । फायरिंग में दो युवक गोली लगने से घायल हुए हैं । जबकि मारपीट में कुछ अन्य लोग भी चुटैल हुए हैं ।

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घायलों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हमले के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है ।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है । फिलहाल जमीन को लेकर दोनों पक्षों में जबरदस्त तनाव व्याप्त है । देखना होगा जमीन को लेकर 2 गांवों के लोगों के बीच चल रहा मामला कब तक सुलझ पाता है । कब तक विवाद खत्म हो पाता है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story