×

Agra Crime News: दो लुटेरे गिरफ्तार, लगातार लूट की वारदातों को दे रहे थे अंजाम

Agra Crime News: आगरा देहात में दो शातिर मोबाइल लुटेरों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 26 Jun 2021 3:22 PM GMT
robbers arrested
X

लुटेरे गिरफ्तार

Agra Crime News: आगरा देहात में लोगों के लिए दहशत का पर्याय बन चुके दो शातिर मोबाइल लुटेरों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों युवक पेशेवर बदमाश है और लगातार मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देने के लिए भी दोनों युवक रेकी करते थे । बाइक लेकर घूमते समय जो भी व्यक्ति इन्हें सुनसान सड़क पर मोबाइल पर बात करता हुआ नजर आता था। दोनों शातिर पलक झपकते ही तेज रफ्तार अपाचे बाइक से उसका मोबाइल लूटकर फरार हो जाते थे ।

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों के नाम रॉकी और दीपक हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल , तमंचा ,कारतूस और लूट में प्रयुक्त की जाने वाली अपाचे बाइक बरामद की है।

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और दोनों ही लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पूछताछ कर दोनों आरोपियों से पता लगाया जा रहा है कि उन्होंने अबतक कुल कितनी वारदातों को अंजाम दिया है ।

जैतपुर पुलिस और लुटेरे

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चेकिंग के दौरान संदेह होने पर पुलिस टीम ने बाइक सवार दोनों युवको को रोका तो , दोनों युवक बाइक मोड कर भागने लगे । पुलिस ने दोनों का पीछा किया और दोनों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों रॉकी और दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों लुटेरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने राहत की सांस ली है ।

माना जा रहा है कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मोबाइल और चैन स्नैचिंग की वारदातों पर काफी हद तक अंकुश लग जाएगा । नीले रंग की अपाचे सवार दोनों बदमाश लोगों के लिए बड़ा सिरदर्द बने हुए थे। पुलिस दोनों को काफी समय से तलाश रही थी। यह भी बताया जा रहा है कि लूटे गए सामान को बेचने के बाद मिली रकम से दोनों आरोपी ऐश मौज और अय्याशी करते थे ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story