Agra Crime News: आगरा मे सनसनी खेज वारदात, एक परिवार की महिला समेत तीन बच्चों की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

Agra Crime News: आगरा जिले में थाना कोतवाली के क्षेत्र के कूचा साधु राम में महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या कर दी गई है

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 July 2021 8:30 AM GMT (Updated on: 22 July 2021 8:32 AM GMT)
Agra Crime News: आगरा मे सनसनी खेज वारदात, एक परिवार की महिला समेत तीन बच्चों की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल
X
हत्या की प्रतीकात्मक (फोटो: सोशल मीडिया)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में थाना कोतवाली के क्षेत्र के कूचा साधु राम में महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या कर दी गई है। महिला और उसके बच्चों का शव घर के भीतर खून से लतफत हालत में मिला है। शवों की हालत देखकर अंदाजा जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से महिला और उसके बच्चों की हत्या की गई है। एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। पड़ोसियों की सूचना पर मौक पर पुलिस पहुंची।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का है। जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधु राम में महिला और उसके तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई । महिला और उनके तीनों बच्चों के शव घर के अंदर रक्तरंजित हालत में मिले है। शवों की हालत देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि धारदार हथियार से प्रहार महिला और उनके तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा गया है।

मां सहित तीन बच्चों की एक साथ हत्या

कूचा साधु राम के इस मकान में रेखा राठौर अपने तीन बच्चों पारस , टुकटुक ,और बेटी माही के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि 2 साल पहले रेखा राठौर का अपने पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। तलाक के बाद से रेखा राठौर इस मकान में अपने तीनों बच्चों के साथ रह रही थी।

पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

पड़ोसियों ने बताया कि 2 दिन से मकान का दरवाजा खुला हुआ था। घर के अंदर से ही कोई आवाज नहीं आ रही थी। संदेह होने पर आज पड़ोसी नजदीकी पुलिस चौकी पर पहुंचे। पड़ोसी ने पुलिस को हालातों की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

घर के भीत घुसते ही पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए

पुलिस टीम घर के अंदर घुसी तो अंदर का नजारा देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। घर के अंदर रेखा राठौर और उनके बेटे टुकटुक और दूसरा बेटा पारस और बेटी माही की रक्तरंजित हालत में शव पड़े हुए थे। एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की जांच करते पुलिस के अधिकारी


एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने कहा पुलिस जल्द मामले का खुलासा करेगी

जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए । डॉग स्क्वायड टीम और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने घर के अंदर से साक्ष्य संकलन किए हैं। एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने बताया कि धारदार हथियार से प्रहार कर महिला और उनके तीनों बच्चों की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है । प्रथम दृष्टया वारदात में किसी परिचित के शामिल होने का अंदेशा लग रहा है। एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने कहा जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story