×

Agra Crime News: दुकान में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाया लाखों का माल, जांच में जुटी पुलिस

Agra Crime News: देर रात शातिर चोरों ने पिनाहट थाना क्षेत्र के कस्बे में अंकुर मोबाइल शॉप को अपना निशाना बनाकर लाखों की लूट को दिया अंजाम।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 Aug 2021 6:32 AM GMT
Police investigating stolen shop
X

दुकान में लगे CCTV फुटेज खंगालती पुलिस pic(social media)

Agra Crime News: आगरा में शातिर चोरो का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस एक वारदात का खुलासा नहीं कर पाती है और चोर नई वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती खड़ी कर देते हैं। देर रात शातिर चोरों ने पिनाहट थाना क्षेत्र के कस्बे में अंकुर मोबाइल शॉप को अपना निशाना बना बनाया।

दुकान की छत काटकर चोर अंदर दाखिल हुए और दुकान में रखे करीब 30 मोबाइल फोन चुरा ले गए। चोरी किये गए सामान की कीमत करीब 4 लाख रुपये बताई जा रही है। दुकान में मौजूद नगदी भी चोर चुरा ले गए है। दूकान स्वामी अंकुर शर्मा ने बताया कि वो रोजाना की तरह ही रात में दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह दुकान पर पहुंचे तो उन्हें ताला टूटा हुआ मिला। शातिर चोरों ने उनकी दुकान से सभी कीमती सामान चुरा ले गए।

दुकान के बाहर जमा हुई भीड़ pic(social media)

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज

कस्बे की प्रमुख मोबाइल शॉप में चोरी होने की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस टीम ने दुकान में मिले साक्ष्य संकलित करने के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है। पुलिस टीम वारदात के खुलासे के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवा रही है। पुलिस टीम चोरों की पहचान करने में जुटी है। थाना पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

जाँच पड़ताल करती पुलिस pic(social media)

वारदात के बाद इलाके में दहशत

पिनाहट कस्बे में चोरी की वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। प्रतिष्ठान और उसमें रखे सामान की सुरक्षा को लेकर दुकानदार बेहद चिंतित हैं। कस्बे के दुकानदारों ने पुलिस से इलाके में गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है। दुकानदारों ने वारदात का खुलासा जल्द किए जाने को अधिकारियों से गुहार लगाई है। दुकान स्वामी से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। देखना होगा पुलिस टीम कब तक संगीन वारदात का खुलासा कर पाती है। `

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story