×

Agra Crime News :चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान को बनाया निशाना, नगदी और ज्वैलरी की हुई चोरी

Agra Crime News:आगरा श्यामो गांव में इस समय दहशत का माहौल है। चोरों ने ज्वैलरी की दुकान में रखे सामान को साफ कर दिया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shraddha
Published on: 18 July 2021 7:35 AM GMT
चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान को बनाया निशाना
X

चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान को बनाया निशाना

Agra Crime News : आगरा के श्यामो गांव में इस समय दहशत का माहौल छाया हुआ है। चोरों ने ज्वैलरी की दुकान में रखे सामान को साफ कर घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से सभी आसपास के दूकानदार काफी डरे हुए हैं। आगरा में देर रात चोरों ने ज्वैलर्स (Jewelers) की दुकान से नगदी और ज्वैलरी(Jewelery) पर हाथ साफ कर दिया। सुबह ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्हें सुभाष वर्मा जय मां दुर्गा ज्वेलर्स शॉप के ताले टूटे हुए नजर आए। अंदर रखा सामान बिखरा पड़ा था। आनन-फानन में लोगों ने जानकारी ज्वेलर्स को दी। जानकारी मिलते ही ज्वैलर सुभाष वर्मा मौके पर पहुंच गए।

सुभाष वर्मा ने बताया कि चोर उनकी दुकान से अलमारी और ज्वैलरी चुरा ले गए हैं। वारदात के बाद ज्वैलर और उनका परिवार बेहद परेशान हैं। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। यह घटना देर रात में हुई बताई जा रही है। इस घटना से सभी आसपास के दूकानदार काफी डरे हुए हैं। लोगों को अपने सामान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उन्हें सता रही है।

वारदात से गांव में दहशत


नगदी और ज्वैलरी की हुई चोरी


ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी की वारदात के बाद श्यामो गांव में दहशत का माहौल है। गांव के अन्य दुकानदार वारदात के बाद परेशान हैं। अपने सामान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उन्हें सता रही है। रात के अंधेरे में वह अपने प्रतिष्ठान और सामान की रक्षा कैसे करें यह बात उन्हें खाए जा रही है ।

सीसीटीवी से मिला चोरो का सुराग

वारदात के बात चोरों से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हालांकि यह सीसीटीवी फुटेज धुंधला है लेकिन चोरों की चहल कदमी इस फुटेज में नजर आ रही है । सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है । देखना होगा पुलिस टीम कब तक इस वारदात का खुलासा कर पाती है ।

Shraddha

Shraddha

Next Story