×

Agra Crime News: चोरी करने के बाद चोरों ने घर में लगाई आग, मुकदमा दर्ज

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में चोरों ने बंद पड़े घर में पहले तो चोरी की, फिर घर के सामान में आग लगा दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 21 Jun 2021 1:20 AM GMT
Agra Crime News: चोरी करने के बाद चोरों ने घर में लगाई आग, मुकदमा दर्ज
X

Agra Crime News: आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में चोरों ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है। चोरों ने बंद पड़े घर में पहले तो चोरी की, फिर घर के सामान में आग लगा दी। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

मामला शहर के शाहगंज थाना क्षेत्र की मानसरोवर कॉलोनी का है । कॉलोनी में रहने वाले धीरज सिंघल स्टेशनरी का कारोबार करते हैं । लॉकडाउन की वजह से उनका कारोबार फिलहाल बंद पड़ा है । बिजली का बिल जमा न कर पाने की वजह से 8 दिन पहले विद्युत् कंपनी टोरंट ने धीरज सिंघल के मकान की लाइट काट दी । मकान की लाइट काटे जाने के बाद धीरज ने कुछ ही दूरी पर किराए का मकान ले लिया और परिवार के साथ धीरज अब किराए के मकान में रह रहे थे । धीरज के पुराने मकान में ताला लगा हुआ था । धीरज के दोस्त की मोटरसाइकिल भी धीरज के मकान में ही खड़ी थी ।

घर को सुनसान देखने के बाद चोरों ने धीरज सिंघल के मकान पर धावा बोला दिया और घर में मौजूद कीमती सामान और धीरज के दोस्त की बाइक चुरा ले गए । जाते-जाते शातिर चोरों ने धीरज के मकान और गृहस्थी के सामान में आग लगा लगा गए । मकान से आग की लपटें उठती दे लोगों को जानकारी हुई ।

चोरी के बाद बचे सामान को चोरों ने आग लगा दिया

इसके बाद गृह स्वामी धीरज मौके पर पहुंच गए । धीरज के मुताबिक घर में रखा सारा सामान चोर चुरा ले गए और बाकी बचे सामान को आग लगा लगा गए । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मकान स्वामी धीरज से मिली तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।देखना होगा पुलिस टीम कब तक चोरों को गिरफ्तार कर पाती है । वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है । लॉकडाउन के बाद चोरी की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story