×

Agra Crime News: युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

एक युवक का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। लोगों के मुताबिक किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ और सुमित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 July 2021 7:03 AM GMT
Young man hanged himself
X

युवक ने फांसी लगाकर दी जान: फोटो- सोशल मीडिया

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा के छत्ता थाना क्षेत्र में गृह कलह से परेशान युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी । युवक का शव घर के अंदर फंदे पर लटका मिला । बताया जा रहा है कि मृतक युवक सुमित अपने भाई के साथ मजदूरी का काम करता था । किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ और सुमित ने फांसी लगाकर अपनी जान दी । सुमित की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

उत्तर प्रदेश की पर्यटन नगरी आगरा के छत्ता थाना क्षेत्र में एक युवक का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। लोगों के मुताबिक मृतक युवक सुमित अपने भाई के साथ मजदूरी का काम करता था । किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ और सुमित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर कर मामले की जांच शुरू कर दी है । मामले में मृतक के परिजन सुमित के कुछ परिचितों पर आरोप लगा रहे हैं ।बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस को मृतक के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story