×

Agra Cyber Crime: ADG जोन राजीव कृष्णा के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, मांगे पैसे

साइबर अपराधियों ने आगरा के एडीजी जोन राजीव कृष्णा का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया । और जनपद में तैनात पुलिसकर्मियों को मैसेज भेज कर रुपए मांगे ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 15 Jun 2021 2:05 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2021 2:06 PM GMT)
Fake Facebook account created in the name of ADG Zone Rajiv Krishna
X

 आगरा ADG जोन राजीव कृष्णा: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया  

Agra Cyber Crime: आगरा में साइबर अपराधियों ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है । साइबर अपराधियों ने इस बार किसी और को नहीं बल्कि आगरा के एडीजी जोन राजीव कृष्णा को अपना निशाना बनाया है । साइबर अपराधियों ने आगरा के एडीजी जोन राजीव कृष्णा का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया । और जनपद में तैनात पुलिसकर्मियों को मैसेज भेज कर रुपए मांगे । एडीजी जोन के फेसबुक अकाउंट से रुपए मांगने की जानकारी मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया । जानकारी एडीजी जोन तक पहुंच गई । जांच हुई तो पता चला कि साइबर अपराधियों ने एडीजी का फर्जी अकाउंट पर बनाया गया है ।

मामला एडीजी जोन से जुड़ा होने के कारण आगरा पुलिस ने तत्काल मामले पर संज्ञान लिया । एसएसपी आगरा का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है । आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं ।

फर्जी फेसबुक अकाउंट

साइबर टीम की मदद से आरोपियों के बारे में जानकारी दी जा रही है । जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । आगरा में इसके पहले भी पुलिस के बड़े अधिकारियों के फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाए गए हैं ।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । देखना होगा पुलिस टीम जिले के आला पुलिस अधिकारी एडीजी जोन का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने वाले साइबर अपराधियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story