×

Agra: छात्रा के साथ गैंगरेप, दो सगे भाई समेत कई अज्ञात नामजद

Agra News: आगरा के बरहन थाने में छात्रा के साथ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा के पिता की तहरीर पर दर्ज किए गए मुकदमे में 6 नामजद और 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी, 366 आदि धाराओं में मुकदमा हुआ है।

Rahul Singh
Published on: 1 July 2022 4:42 AM GMT
Agra gang rep News
X

Agra gang rep News (image credit internet)

Agra News: आगरा के बरहन थाने में छात्रा के साथ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा के पिता की तहरीर पर दर्ज किए गए मुकदमे में 6 नामजद और 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी , 366 , 120 बी, 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। थाने में की गई शिकायत में छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है, कि उनकी बेटी 29 मई को घर से कुबेरपुर स्थित देव एजुकेशन छात्रावास के कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र गई थी। इसके बाद छात्रा घर वापस नहीं लौटी । 31 मई को गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी को गांव गढ़ी बाजरा का रहने वाला भोला अपने साथ ले गया है।

इस बात की जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने पुलिस को सूचना दी। 1 जून को उनकी बेटी गांव सरोठ में भयभीत हालत में मिली। पूछने पर बेटी ने उन्हें बताया कि घटना वाले दिन घर लौटते समय भोला ने उसे घर छोड़ने की बात कह कर अपने साथ कार में बैठा लिया था। कार में पहले से तीन चार लोग बैठे थे। भोला ने उसे कुछ सुंघा कर बेहोश कर दिया। होश आने पर भोला ने उससे शादी करने की बात कही। छात्रा के मना करने पर भोला ने उसे जान से मारने की धमकी दी । परिवार को नष्ट करने की बात कही।

मैं भाजपा नेता हूं। आरोप है, कि भोला उसके साथ मौजूद लोगों ने छात्रा के साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया। 30 मई को उसे जबरन गाजियाबाद ले गए और आर्य समाज मंदिर से उनकी बेटी के साथ शादी कर ली। उसके संग फोटो भी खिंचवाई। जानकारी होने पर उन्होंने बेटी के बयान के आधार पर उन्होंने शादी खंडित करवा दी । छात्रा के पिता का आरोप है, कि उसकी बेटी की शादी नजदीक है। और आरोपी पक्ष लगातार उन्हें और लड़की के ससुराल पक्ष के लोगों को जान से मारने की धमकियां दे रहा है।

फिलहाल छात्रा के पिता से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस टीम ने 22 जून को 6 नामजद और करीब 15 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले में साक्ष्य संकलन कर जांच कर रही है। अभी तक पूरे मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है । इस मामले में छात्रा के पिता ने भोला, उसके भाई नीरज , चेतन, माँ गोला देवी , पिता थान सिंह और डॉ दिनेश के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि मुकदमे में करीब 15 अज्ञात लोग भी शामिल है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story