×

Agra Crime News: बैंक ATM से कैश लूटने की कोशिश में बदमाश हुए फेल, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

Agra: आगरा के केनरा बैंक के एटीएम का शटर तोड़कर बदमाशों में सीसीटीवी कैमरे पर गोबर लगाकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 July 2021 5:44 AM GMT (Updated on: 11 July 2021 5:51 AM GMT)
Attempt to rob cash from Canara Bank ATM, miscreants ransacked ATM machine, incident caught on CCTV camera,
X

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई एटीएम लूटने की वारदात(फोटो- सोशल मीडिया)

Agra: आगरा में बदमाशों ने रात के अंधेरे में बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए केनरा बैंक(Canara Bank) के एटीएम (ATM Robbery) पर धावा बोल दिया। इरादत नगर थाना क्षेत्र के खेड़िया कस्मे में केनरा बैंक के एटीएम (Bank ATM) का शटर तोड़कर बदमाश केबिन के अंदर दाखिल हुए। पहले सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) पर गोबर लगाया और फिर बदमाशों ने एटीएम को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

केनरा बैंक के एटीएम में बदमाशों में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद भी बदमाश एटीएम में रखा कैश निकालने में सफल नहीं हो पाए और मौके से फरार हो गए। बदमाशों की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

फोटो- सोशल मीडिया

बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे पर लगाया गोबर

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर में आप देख सकते हैं। किस तरह बदमाश पहले एटीएम केबिन के बाहर लगा शटर तोड़ते हैं और फिर एक एक कर एटीएम केबिन के अंदर दाखिल होते हैं। बदमाशों के हाथ में लोहे की रॉड नजर आ रही है।

बदमाशों ने रोड से एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया। उसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। लेकिन एटीएम के अंदर रखा कैश नहीं निकाल पाए। सुबह बैंक के कर्मचारी एटीएम पर पहुंचे तो उन्हें वारदात की जानकारी हुई। एटीएम का शटर उठाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। अंदर एटीएम बुरी तरह क्षतिग्रस्त था। उसमें तोड़फोड़ की गई थी।

फोटो- सोशल मीडिया

एटीएम में रखा कैश पूरी तरह सुरक्षित

सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। एसपी ग्रामीण ने बताया कि एटीएम से बदमाश कैश नहीं निकाल पाए हैं। एटीएम में रखा कैश पूरी तरह सुरक्षित है। मामले में बैंक प्रबंधन से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story