×

Agra: आगरा में रुपयों से भरा एटीएम लूटने के लिए उखाड़ दिया, पुलिस पड़ताल में जुटी

Agra News: आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र की एकता चौकी के पास हरि सिंह मार्केट में इंडिया वन कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। देर रात बदमाश एटीएम पर पहुंचे और एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए।

Rahul Singh
Published on: 10 July 2022 10:25 AM GMT
एटीएम मशीन को ले जानें की काल्पनिक फोटों
X
एटीएम मशीन को ले जानें की काल्पनिक फोटों (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Agra News: आगरा में बदमाशों ने एक बार फिर से बड़ा दुस्साहस दिखाया है। रात के अंधेरे में बदमाशों ने एटीएम तोड़ने का प्रयास कर डाला है। हालांकि बदमाश एटीएम मशीन ले जाने में सफल नहीं हो पाए लेकिन वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। मामला ताजगंज थाना क्षेत्र की एकता चौकी के श्यामो मोड का है। यहां हरि सिंह मार्केट में इंडिया वन कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। देर रात बदमाश एटीएम पर पहुंचे और एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए।

सुबह लोगों ने एटीएम की हालत देखी तो वारदात की जानकारी हुई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद आसपास के CCTV फुटेज देख रही है। एसपी सिटी आगरा का कहना है कि वारदात के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि आगरा में यह एटीएम लूट की पहली वारदात नहीं है। इसके पहले भी बदमाश तोरा चौकी क्षेत्र से एटीएम उखाड़ कर ले गए थे। हालांकि पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया था लेकिन लगातार बदमाश जिस तरह एटीएम को निशाना बना रहे हैं। वह चिंता का विषय है। बहरहाल वारदात में गनीमत महज इतनी रही कि बदमाश एटीएम ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। एटीएम में कैश होना बताया जा रहा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story