×

Agra Murder News: आगरा में सनसनीगेज वारदात, युवक की गोली मारकर हत्या, खुलेआम दबंगों का आतंक

Agra Murder News: आगरा से सनसनीगेज वारदात की बड़ी खबर आ रही है। यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 July 2021 5:18 AM GMT (Updated on: 18 July 2021 5:39 AM GMT)
Big news of a sensational incident is coming from Agra on Sunday morning. A young man has been shot dead here.
X

आगरा में मर्डर

Agra Murder News: रविवार सुबह आगरा से सनसनीगेज वारदात की बड़ी खबर आ रही है। यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोली का शिकार हुआ युवक कार चला रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने युवक को गोली मारी। ये युवक खेत से लौट रहा था। गोली लगते ही युवक की कार एकदम से डगमगा गई, और झाड़ियों में गिर गई।

आगरा जनपद के चित्रहाट थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह युवक का मर्डर हो गया । बताया जा रहा है कि युवक राहुल अपने खेत से कार से घर लौट रहा था । रास्ते में बदमाशों ने युवक राहुल की घेराबंदी की । ओवरटेक करके उसकी कार रोक ली ।।बदमाशों ने युवक पर राहुल पर गोली चलाई । गोली राहुल के सीने में लगी ।

ग्रामीणों के होश उड़े

उसकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में उतर गई । वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए । मौके से गुजर रहे राहगीरों ने राहुल की कार देखी तो दुर्घटना की आशंका के चलते ग्रामीण कार के नजदीक पहुंच गए । कार के नजदीक पहुंचते ही ग्रामीणों के होश उड़ गए । कार के अंदर युवक राहुल लहूलुहान अवस्था में पड़ा था ।


आनन-फानन में ग्रामीणों ने युवक राहुल को कार से बाहर निकाला । सूचना पुलिस को दी गई । पुलिस टीम मौके पर पहुंची । लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी । राहुल की मौत हो चुकी थी । वारदात की सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए । पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है ।

पुलिस की मुस्तैदी से आरोपी हुए गिरफ्तार

वारदात को अंजाम दे रहे देकर भाग गए बदमाश पुलिस की मुस्तैदी के चलते पकड़े गए हैं । बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक बड़ी तेजी से भाग रहे थे । शक होने पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया । और उन्हें गिरफ्तार कर लिया । पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है ।

जमीनी रंजिश को लेकर हत्या की आशंका

युवक राहुल की हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट तौर पर तो साफ नहीं हो पाई है। लेकिन माना यही जा रहा है कि जमीनी रंजिश के चलते राहुल को मौत के घाट उतारा गया है

गोलीबारी की इस घटना का पूरे आगरा में चर्चे हैं। इस वारदात को लेकर तीन युवकों पर हत्या का आरोप लगा है। घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बता दें, ये पूरा मामला चित्राहट थाना क्षेत्र का है।

गोली का शिकार हुए मृतक युवक का नाम राहुल बताया जा रहा। बताया जा रहा कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कहा जा रहा कि जमीनी रंजिश में हत्या की साजिश बताई जा रही है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story