×

Agra News: रिश्वतखोर पुलिस कर्मियों की उल्टी गिनती शुरू, ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक से ली रिश्वत

Agra News: सिपाहियों पर आरोप है कि उन्होंने ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक अशोक कुमार से रिश्वत ली और इसके बाद भी उनकी गाड़ी बंद करवा दी ।

Rahul Singh
Published on: 15 July 2022 8:28 AM GMT
Bribery Policemen case file
X

रिश्वत लेने वाले दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में रिश्वतखोर पुलिस (Bribery Police) कर्मियों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है । रिश्वत लेने वाले दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर थाना कागरोल में मुकदमा दर्ज किया गया है । जांच के बाद दो सिपाहियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी ।

सिपाहियों पर आरोप है कि उन्होंने ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक अशोक कुमार से रिश्वत ली और इसके बाद भी उनकी गाड़ी बंद करवा दी । मामले की शिकायत सामने आने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ थाना कागरोल में मुकदमा दर्ज करवा दिया है । सिपाहियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । एक आरोपी सिपाही सत्यपाल खेरागढ़ थाने में मुंशी है । जबकि दूसरा आरोपी सिपाही अरुण कागरोल थाने में तैनात है ।

रिश्वत लेने वाले दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज मुकदमा (फोटो: सोशल मीडिया )

ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक से ली रिश्वत

सिपाहियों ने गाड़ी निकलवाने की एवज में ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक(transport company) अशोक कुमार से रिश्वत ली थी । एसपी ग्रामीण का कहना है कि सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्रकरण में जो भी लोग शामिल हैं । सभी की भूमिका की जांच की जा रही है । मामले में जो भी दोषी होगा । उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story