×

Agra News: एक दिन में तीन लोगों की गयी जान, मर्डर से मची सनसनी

Agra News: एक दिन में तीन लोगों की गयी जान, मर्डर केस से आगरा में सनसनी फ़ैल गयी है।

Rahul Singh
Published on: 5 Aug 2022 4:33 AM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur: दिल का दौरा पड़ने से सहायक अभियंता की मौत (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र में युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई । युवक का शव निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला । युवक के शरीर पर धारदार हथियार से प्रहार के निशान है । माना जा रहा है कि धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या की गई है । 25 वर्षीय सिकंदर जूता कारीगर था । घर में ही जूता बनाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली महिला से सिकंदर के अवैध संबंध थे । इस बात की जानकारी महिला के परिजनों को हो गई । सिकंदर के परिजनों का आरोप है कि बंटू और उसके बेटों ने मिलकर सिकंदर की हत्या की है । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

किराए पर रह रहा था सिकंदर का परिवार

मृतक सिकंदर का परिवार औलिया रोड पर किराए पर रह रहा था। पास ही सिकंदर के नए मकान का निर्माण हो रहा था। सिकंदर रोजाना अपने निर्माणाधीन मकान में अकेला सोता था इसी का फायदा उठाकर हत्यारों ने सिकंदर को दबोच लिया और निर्माणाधीन मकान के अंदर सिकंदर की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी । चर्चा की पड़ोस में रहने वाले बंटी की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध थे । इस बात की जानकारी महिला के परिजनों को हो गई थी । बताया जा रहा है कि पूर्व में भी इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो चुकी थी । अब सिकंदर की रक्त रंजित लाश मिलने के बाद परिजन बंटू और उसके बेटों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है ।।

ट्रैफिक कांस्टेबल कुबेर सिंह ने गोली मारकर किया सुसाइड

दूसरी बड़ी घटना आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के कालिंदी हार में घटित हुई । कुबेर सिंह इलाके में मकान बनाकर रह रहे थे । ट्रैफिक कॉन्स्टेबल कुबेर सिंह की लाश उनके घर में पड़ी मिली । बताया जा रहा है कि ट्रैफिक कांस्टेबल ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी की है । कुबेर सिंह ने ऐसा क्यों किया । इस बारे में अबतक जानकारी नहीं हो पाई है । घटना के बाद कुबेर सिंह के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । कुबेर सिंह मूल रूप से इटावा के भरथना थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और ट्रैफिक लाइन में क्रेन चालक पद पर तैनात थे ।

सिकन्दरा में चांदी कारोबारी की हत्या

भाजपा नेता ने चांदी व्यापारी नवीन को बहाने से अपने साथ ले जाकर सिकंदरा के गांव अरसेना में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद धारदार हथियार से उसका सिर धड़़ से अलग कर दिया। उसे कार में रखकर कहीं दूसरी जगह फेंकने की तैयारी थी। शुक्रवार की भोर में गश्त करती पुलिस ने अरसेना गांव से लगे जंगल में सड़क किनारे खड़ी कार को देख तो शक हुआ। पुलिस ने भागने की कोशिश करते भाजपा नेता और उसके साथी को दबोच लिया। कार के पास ही सिर विहीन लाश पड़ी थी। कार को चेक किया तो उसकी पिछली सीट कटा हुआ सिर रखा था। मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने टिंकू भार्गव और अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story