×

Agra Crime News: पलभर में शादी की खुशियां बदली मातम में, गोली लगने से युवक की मौत

30 जून को खंदौली थाना क्षेत्र में स्थित वृंदावन गार्डन में हाथरस की रहने वाली रेनू की शादी मातम में बदल गई । अचानक चली गोली 17 वर्षीय युवक को जा लगी ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Monika
Published on: 1 July 2021 3:51 AM GMT
youth died in agra
X

शादी के दौरान अचानक चली गोली से एक की मौत (फोटो : सोशल मीडिया)

आगरा: आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र में शादी की खुशियों के बीच चली गोली ने मातम का माहौल कर दिया । अचानक चली गोली 17 वर्षीय युवक को जा लगी । आनन-फानन में युवक भूरा को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया । इलाज के दौरान युवक भूरा की मौत हो गई और शादी की खुशी मातम में बदल गई । बताया जा रहा है कि 30 जून को खंदौली थाना क्षेत्र में स्थित वृंदावन गार्डन में हाथरस की रहने वाली रेनू की शादी थी ।

बताया जा रहा है कि लड़का पक्ष के विक्रम सिंह फौजी निवासी मुरसान हाथरस के साथ ही बरात में ज्ञानेंद्र फौजी पुत्र वेदपाल निवासी हाथरस थाना कोतवाली बारात में आया था । विक्रम सिंह फौजी का बरौली थाना वृन्दावन निवासी 17 वर्षीय भांजा भूरा भी बारात में शामिल होने आया था । बताया जा रहा है कि अचानक से ज्ञानेंद्र फौजी की पिस्टल से गोली चल गई । जब तक कोई कुछ समझ पाता 17 वर्षीय भूरा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा । गोली चलते ही बारात घर मे अफरा तफरी मच गई । आनन फानन में युवक भूरा को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने भूरा को मृत घोषित कर दिया ।

थाना खन्दौली

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वृंदावन गार्डन मैरिज होम में गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची । पुलिस टीम ने मौके पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ज्ञानेंद्र को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपी के पास मिली पिस्टल को जप्त कर लिया । आरोपी ज्ञानेंद्र का कहना है कि उसकी पिस्टल से बस गोली चल गई है । उसने जानबूझकर गोली नहीं चलाई है । मामले की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शादी में चली गोली के बाद पूछताछ में लगी पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया )

शादी के घर मे अब पसरा मातम

बताया जा रहा है कि लड़का पक्ष के विक्रम सिंह फौजी के परिवार में शादी थी । मृतक भूरा विक्रम सिंह फौजी का भांजा है । भांजे की मौत के बाद विक्रम सिंह फौजी के घर में शादी की खुशियों के बीच मातमी सन्नाटा पसर गया है । युवक भूरा के माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story