×

Agra Police Custody Mein Maut: पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में हृदयाघात से मौत, प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल

Agra Police Custody Mein Maut: आगरा में पुलिस कस्टडी में सफाई कर्मचारी अरुण की मौत के मामले में कर्मचारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghNewstrack Shreya
Published on: 21 Oct 2021 3:43 AM GMT (Updated on: 21 Oct 2021 3:45 AM GMT)
Agra Police Custody Mein Maut: पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में हृदयाघात से मौत, प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल
X

प्रियंका गांधी (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Agra Police Custody Mein Maut: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शहर आगरा में पुलिस कस्टडी (Police Custody) में सफाई कर्मचारी अरुण की मौत (Karmchari Ki Maut) के मामले में सफाई कर्मचारी अरुण की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) सामने आ गई है। इसमें हृदयाघात (Heart Attack) से अरुण की मौत (Arun Valmiki Death Case) होने की बात कही गई है। अरुण का पोस्टमार्टम (Arun Valmiki Post Mortem Report) 2 डॉक्टरों के पैनल ने किया है।

इससे पूर्व कल देर रात कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अरुण कुमार के घर पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्हें सांत्वना दी। प्रियंका गांधी काफी देर तक पीड़ित परिवार के साथ रहीं। पीड़ित परिवार के घर का मौका मुआयना भी किया। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद प्रियंका गांधी मीडिया से मुखातिब हुई।

योगी सरकार पर कांग्रेस का हमला (Yogi Sarkar Par Congress Ka Hamla)

कांग्रेस नेता ने सरकार पर जमकर शब्द बाण चलाए। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने पीड़ित परिवार से बातचीत के आधार पर बताया कि निजी सफाई कर्मचारियों के साथ के साथ किस हद तक बेरहमी की गई है। उन्होंने सरकार पर सवाल उठाए और कहा कि सरकार का रवैया सही नहीं है। 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देकर रुपए देकर इतिश्री कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि वह पीड़ित परिवार को और मुआवजा (Compensation) दिलवाने का प्रयास करेंगी। मीडिया से बातचीत के दौरान सरकार और पुलिस प्रियंका गांधी के निशाने पर रही। उन्होंने पुलिस और सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहां कि जिस सफाई कर्मचारी अरुण के साथ मारपीट (Karmchari Se Marpit) की गई है, बेहद निंदनीय है। सरकार लोगों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है।

संजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना

इससे पूर्व कल आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सरकार (Sanjay Singh Ka Yogi Sarkar Par Hamla) को कठघरे में खड़ा किया था। गौरतलब है कि थाने के मालखाने से 25 लाख की चोरी के मामले में निजी सफाई कर्मी अरुण को पुलिस ने उठाया था। पुलिस ने दावा किया था कि अरुण ने पूछताछ के बाद चोरी की बात कबूल की थी और उसके घर से 15 लाख रुपये बरामद हुए थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story