×

Aligarh Crime News: जीजा-साली ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों को नहीं पसंद था प्रेम संबंध

अलीगढ़ में शादीशुदा जीजा-साली ने पंखे पर लटक कर सुसाइड कर लिया। दोनों के प्रेम संबंध में परिजन बाधा बन रहे थे।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 12 July 2021 1:04 AM GMT (Updated on: 12 July 2021 8:12 AM GMT)
Brother-in-law and sister-in-law hanged themselves, the family did not like this love affair
X

 जीजा-साली ने फांसी लगाकर दी जान: फोटो- सोशल मीडिया

Aligarh Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में शादीशुदा जीजा-साली ने पंखे पर लटक कर सुसाइड कर लिया। दोनों के प्रेम संबंध में परिजन बाधा बन रहे थे, किराए के मकान में पंखे पर लटक कर दोनों ने जान दे दी, घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा है। घटना अतरौली थाना इलाके के सराय बली की है।

दरअसल, अतरौली थाना इलाके के बसई गांव के रहने वाले रवि उम्र 25 वर्ष की शादी के बाद से ही पत्नी की बड़ी बहन विमलेश निवासी परोरा थाना बरला से नज़दीकियां हो गई, धीमे धीमे नज़दीकियां प्रेम प्रसंग में बदल गई, एक दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें भी खा ली, जानकारी परिजनों को हुई। तो इसका दोनों ही परिजनों ने कड़ा विरोध भी किया, दोनों ही जीजा- साली परिजनों के विरोध के चलते घर से भागकर एक किराए के मकान में अतरौली कस्बे के सराय बली में रहने लग गए, परिजनों को यह बात नागवार लगी , जिसका विरोध परिजन करने लगे।

प्रेम में बाधा बन रहे थे परिजन, फंदे से लटक कर दे दी जान

परिजनों के प्रेम में बाधा बनने पर दोनों ने ही रविवार को फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी है, जानकारी जब हुई कि देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला। तो पड़ोसियों ने झांक कर देखा। दोनों के शव पंखे पर लटके हुए थे।

घटनास्थल पर पुलिस: फोटो- सोशल मीडिया

सूचना पुलिस को दे दी गई, पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है, घटना के बाद दोनों ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, अतरौली क्षेत्राधिकारी सुदेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जांच कर रही है।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story