×

Aligarh Crime news : खाना बनाने के बहाने बुलाकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Aligarh Crime news : अपनी मां की तबीयत खराब होने की बात कहकर पड़ोसी से खाना बनाने के लिए किशोरी को भेजने को कहा। दुष्कर्म के बाद किशोरी को चुप रहने के लिए धमकाया। कहा, किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Sushil Shukla
Published on: 5 July 2021 1:44 AM GMT
Aligarh Crime news : खाना बनाने के बहाने बुलाकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
X

कोतवाली में अपने भाई के साथ मौजूद पीड़िता  

Aligarh Crime news :अलीगढ़ में किशोरी से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। वाकया थाना छर्रा इलाके के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि खाना बनाने के लिए पड़ोसी ने किशोरी को घर बुलाया था और फिर उसको कमरे में बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लग गई है।

खाना बनाने के बहाने किशोरी को बुलाया घर

थाना छर्रा के एक गांव में रईस मियां ने अपनी मां की तबीयत खराब होने का हवाला देकर रविवार को पड़ोस में रहने वाले परिवार से खाना बनाने के लिए किशोरी को भेजने के लिए कहा। इस पर घर वालों ने किशोरी को खाना बनाने के लिए रईस मियां के घर भेज दिया। वहीं रईस मियां ने किशोरी को एक कमरे में ले जाकर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। किशोरी को कमरे में बंद कर दिया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

वहीं जब किशोरी घर नहीं पहुंची तो भाई रईस मियां के घर पहुंचा। बहन ने भाई को रो-रो कर पूरी घटना बताई। वहीं रईस के भाई नौशाद और भावज खिल्लो आ गये और भाई को चुप रहने के लिए कहा। लेकिन जब भाई ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। घटना को लेकर किशोरी के भाई ने थाना छर्रा में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं थाना छर्रा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story