×

Aligarh Crime News: पुलिस नहीं सुलझा पाई मासूम अजय के अपहरण की गुत्थी, 25 दिन पहले उठा ले गए थे बदमाश

Aligarh Crime News: जनपद अलीगढ़ में 25 दिन बाद भी अपहृत मासूम अजय का कोई सुराग नहीं लग सका है। परिजन परेशान हैं और एसएसपी से घटना के परिपेक्ष में त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बदमाशों की ओर से चिट्ठी डाली गई जिसमें 4 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 12 Nov 2021 10:34 AM GMT
Aligarh Crime News: Police could not solve the kidnapping of innocent Ajay, the miscreants took away 25 days ago
X

अलीगढ़: मासूम अजय को 25 दिन पहले उठा ले गए थे बदमाश  

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में 25 दिन पहले एक 11 साल के मासूम बच्चे के अपहरण (child kidnapping) को लेकर पुलिस (UP Police) खाली हाथ है। 11 साल के अजय का घर से खेत जाते समय बदमाशों ने कार में डाल का अपहरण कर लिया था और अपहर्णकर्ताओं ने घर के बाहर चिट्ठी फेंक कर चार लाख रुपये फिरौती मांगी थी। चिट्ठी मिलने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। फिरौती की रकम गुजरात के पते पर मांगी गई। वहीं, अजय को फिरौती की रकम मिलने के बाद कासगंज में देने की बात अपहरणकर्ताओं ने की।

इस घटना को लेकर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा तो दर्ज कर लिया है और अपहृत अजय की तलाश में पुलिस जुटी है। लेकिन 25 दिन बाद भी अजय का कोई सुराग नहीं लग सका है। परिजन परेशान हैं और एसएसपी से घटना के परिपेक्ष में त्वरित कार्रवाई की मांग की है। थाना पालीमुकीमपुर (Thana Palimukimpur) के गांव कल्याणपुर भागीरथपुर (Village Kalyanpur Bhagirathpur) निवासी अमर सिंह 19 अक्टूबर को खेत पर काम करने के लिए गया था। घर पर 11 वर्षीय पुत्र अजय कुमार (Ajay Kumar) अकेला था।


अजय खेत पर जा रहा था तभी बदमाशों ने अपहरण कर लिया

बताया जा रहा है कि जब अजय खेत पर परिजनों के पास जा रहा था। तभी कार सवार बदमाशों ने अजय का अपहरण कर लिया। वहीं जब वापस लौटने पर परिजनों को अजय घर पर नहीं मिला। अजय की परिजनों ने तलाश की। सभी जगह से निराशा हाथ लगने पर थाना पालीमुकीमपुर (Thana Palimukimpur) में पुलिस में बच्चे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

तीन दिन बाद अपहरणकर्ताओं ने चिट्ठी डाली

वहीं, घटना के तीन दिन बाद दरवाजे पर अजय के संबंध में बदमाशों की ओर से चिट्ठी डाली गई। चिट्ठी में लिखा गया कि तुम्हारा बेटा ठीक है और सुरक्षित है। चार लाख रुपये अकेले गुजरात के पते पर लेकर आने को कहा गया। ज्यादा चालाकी की तो अच्छा नहीं होगा। बदमाशों की इस धमकी भरे पत्र से परिजन भयभीत हो गये। पुलिस को फिरौती की घटना से अवगत कराया गया ।


25 दिन बाद भी अजय का कोई पता नहीं चल सका है

वहीं एसएसपी के निर्देश पर पुलिस हरकत में आई और थाने की एक टीम गुजरात (Gujrat) भी रवाना हुई। लेकिन 25 दिन बाद भी अजय का कोई पता नहीं चल सका। अजय के पिता अमर का कहना है कि "खेती की जमीन से ही परिवार का पालन पोषण करते हैं।" पिता अमर के परिवार को अब एक-एक दिन काटना मुश्किल हो रहा है। पुत्र के अपहरण के बाद पूरा परिवार परेशान है।


फिरौती की चिट्ठी को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है

मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद बदमाशों ने कोई संदेश नहीं भेजा है। वहीं पुलिस (UP Police) 25 दिन बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। मामले में क्षेत्राधिकारी छर्रा देवी गुलाम (Circle Officer Charra Devi Ghulam) ने बताया कि बालक के अपहरण को लेकर मुकदमा लिखा जा चुका है। वहीं परिजनों को मिले फिरौती के पर्चे को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है। पीड़ित परिजनों के बताए संभावित ठिकानों पर पुलिस बालक की तलाश कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story