×

Aligarh Crime News : सड़क हादसे में चार घायल, अस्पताल में डॉक्टर न मिलने से भड़के परिजन

प्रदेश में सरकारी अस्पताल राम भरोसे चल रहे है। इसका ताजा उदाहरण अलीगढ़ के इग्लास स्वास्थ्य केंद्र में देखने को मिला। यहां रोड एक्सीडेंट में घायल दो युवकों को एम्बुलेंस से लाया गया।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Priya Panwar
Published on: 5 July 2021 1:22 AM GMT
Aligarh Crime News : सड़क हादसे में चार घायल, अस्पताल में डॉक्टर न मिलने से भड़के परिजन
X

Aligarh Crime News: प्रदेश में सरकारी अस्पताल राम भरोसे चल रहे है। इसका ताजा उदाहरण अलीगढ़ के इग्लास स्वास्थ्य केंद्र में देखने को मिला। यहां रोड एक्सीडेंट में घायल दो युवकों को एम्बुलेंस से लाया गया। मगर डॉक्टर न मिलने से उनका इलाज न हो सका। घायलों को तड़पता देख परिजनों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद फार्मासिस्ट ने घायलों को 25 किलोमीटर दूर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के हाथरस रोड पर दो बाइकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए। जिनमें से दो की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें इगलास के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया लेकिन यहां पर कोई डाक्टर नहीं मिला। जिसे देखकर परिजन भड़क गए और स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर प्रदर्शन करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

जिला अस्पताल में किया गया रेफर

हालांकि फार्मासिस्ट ने दोनों घायलों को 25 किलोमीटर दूर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं घायलों के परिजनों ने कहा कि इगलास स्वास्थ्य केन्द्र के डाक्टर को सरकार बिना काम किये ही वेतन दे रही है।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story