×

Aligarh Crime News: बालाजी मंदिर दर्शन करने गया परिवार, चोर 30 लाख का माल लेकर हुए फरार

अलीगढ़ जनपद में रविवार को भट्ठा कारोबारी के घर में चोर घुसकर आधा किलो सोना, दो किलो चांदी, 5 लाख की नकदी लेकर फरार हो गये।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 July 2021 2:38 AM GMT
30 lakh stolen in kiln traders house
X

अलीगढ़: भट्ठा कारोबारी के घर में 30 लाख की चोरी 

Aligarh Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में रविवार को एक बार फिर भट्ठा कारोबारी के घर में बड़ी चोरी का मामला सामने आया है। चोर घर में घुसकर आधा किलो सोना, दो किलो चांदी, 5 लाख की नकदी लेकर फरार हो गये। परिजनों की सूचना पर इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के साथ इंटेलिजेंट टीम, डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने में जुट गई है। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस के द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

थाना क्वार्सी क्षेत्र के प्रोफ़ेसर कॉलोनी में दिलीप कुमार का परिवार रहता है। दिलीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी व अपने बच्चों के साथ बालाजी दर्शन करने के लिए गए थे। वहीं दिलीप कुमार अपने दो बच्चों को घर पर ही छोड़ गए थे।

दो बच्चों को घर की रखवाली के लिए छोड़ दिया था

दोनों बच्चे घर पर ताला लगा कर पड़ोस में रहने वाले मामा के यहां चले गए। जब बच्चों ने घर लौट कर देखा तो ताला टूटा हुआ था। दोनों बच्चों के होश उड़ गए। घर के अंदर घुस कर देखा तो घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था।

अलीगढ़: ज्वेलरी और नकदी ले गए चोर

ज्वेलरी और नकदी ले गए चोर

घर की अलमारी भी खुली पड़ी थी। अलमारी में रखा सारा गोल्ड, सिल्वर व नगदी भी चोर चुरा कर ले गए। जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये हैं। शोर सुनकर लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इधर सूचना पाकर एसपी सिटी, सीओ सिविल लाइन पुलिस अमला सहित मौके पर पहुंच गया। क्राइम ब्रांच, फोरेसिंक व डॉग स्क्वायड की टीम साक्ष्य जुटाने में जुट गई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच में जुटी

एसपी सिटी कुलदीप गुणावत ने बताया कि पुलिस को चोरी की सूचना प्राप्त हुई थी। प्रथम दृष्टया रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं। जांच चल रहीं हैं। इंटेलिजेंस टीम व डॉग स्क्वायड की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story