×

Aligarh Crime News: ढाबे में खाने की मेज के पास पेशाब करता दबंग युवक, पीटा चाचा-भतीजे को, वीडियो वायरल

Aligarh Crime News: अलीगढ़ जिले में ढाबे पर खाना खा रहे युवक की टेबल के पास दबंग युवक द्वारा पेशाब का विरोध करने पर चाचा-भतीजे को जमकर पीटा.

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 Aug 2021 8:28 AM GMT (Updated on: 12 Aug 2021 8:52 AM GMT)
Aligarh Crime News: ढाबे में खाने की मेज के पास पेशाब करता दबंग युवक, पीटा चाचा-भतीजे को, वीडियो वायरल
X

Aligarh Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ढाबे पर खाना खा रहे युवक की टेबल के पास दबंग युवक द्वारा पेशाब का विरोध करने पर चाचा-भतीजे को जमकर पीटा. इस मामले में पाड़ित ने पुलिस से शिकायत की है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दबंग हलवाई के पल्टे से चाचा- भतीजे को पीट रहे हैं. रोरवार थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

खाना खा रहे टेबल के पास पेशाब करने का किया विरोध

अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के नादा पुल के समीप चौधरी ढाबा पर दबंग युवकों द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. इलाके के नादा वाजिदपुर निवासी वीरेन्द नाम के युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने चाचा गोवर्धन के साथ ढाबे पर बुधवार की देर रात्रि को खाना खा रहा था.

इसी दौरान पड़ोस में स्थित एक अन्य खुशी ढाबा पर खाना-पीना और शराब पार्टी कर रहे युवकों में से एक युवक उठकर आया और वीरेन्द्र की टेबल के पास पेशाब करने लगाया. इसका जब विरोध किया गया तो उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

वीरेंद्र व उसके चाचा गोवर्धन का आरोप है कि दबंगों ने इस कदर मारपीट की, कि ढाबे में रखें डंडे, बर्तन और लोहे के तवे से जमीन पर गिरा-गिरा कर और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह पूरी घटना वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वही वीरेन्द्र का कहना है कि रात को चोट लगने के कारण वह बेहोशी की हालत में आ गया. जिसे परिजन निजी अस्पताल में उपचार हेतु ले गए. आज सुबह जब पीड़ित शिकायत लेकर थाने पहुंचा. तो उसकी तहरीर तो ले ली गई. लेकिन डॉक्टरी परीक्षण नहीं कराया गया है.

पुलिस ने यह कह कर वापस भेज दिया कि डॉक्टरी रात को ही करानी थी. पीड़ित वीरेंद्र ने विशाल ठाकुर, कपिल ठाकुर, देवेंद्र व अन्य अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाना रोरावर पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस लाइव मारपीट की वीडियो के बावजूद भी मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story