×

Aligarh News: प्रेमिका की हत्या के आरोप में बंद युवक ने जिला कारागार के गटर में कूदकर की आत्महत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Aligarh Crime News: जनपद अलीगढ़ के जिला कारागार में प्रेमिका की हत्या के जुर्म में बंद कैदी ने जेल के अंदर बने सेप्टिक टैंक में कूदकर जान दे दी।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 21 Dec 2021 4:11 PM GMT
Aligarh News: प्रेमिका की हत्या के आरोप में बंद युवक ने जिला कारागार के गटर में कूदकर की आत्महत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
X

Aligarh News: अलीगढ़ जिला कारागार (Aligarh District Jail) में हत्या के आरोप में बंद युवक ने सेप्टिक टैंक में कूदकर आत्महत्या (suicide by jumping into septic tank) कर ली । पूरी घटना CCTV में क़ैद हुई है। 13 नवम्बर को जिला कारागार में बंद थे। आज वीडियो कांफ्रेसिग के जरिए जेल में ही पेशी होनी थी। जब बंदी का नाम एनाउंस किया गया तो मौके पर नहीं आया। और जेल के अंदर जब ढ़ूढ़ा गया, तो जेल की गटर में कूद कर समाधि ले ली।

अलीगढ़ ज़िला जेल में बंद हत्यारोपी बंदी ने की ख़ुदकुशी (prisoner commits suicide) कर दी। जेल के अंदर बने सेप्टिक टैंक में कूदकर बंदी ने जान दे दी, सीसीटीवी के जरिए घटना का पता चला। हाथरस जनपद के हाथरस गेट इलाके (Hathras Gate Localities) में हुई महिला प्रेमिका की हत्या (girlfriend murder) के आरोप में मोनू बंद था।

मोनू कुमार ने गटर खोल कर कूद गया और आत्महत्या कर ली

24 वर्षीय मोनू कुमार हाथरस जनपद के धौरपुर गांव (Dhaurpur Village) का निवासी था। धारा 302 के आरोप में अन्य दो साथियों के साथ जिला कारागार में 23 नंबर के आहते में बंद थे। जेल अधीक्षक विपिन कुमार के अनुसार जेल के गटर भर गया था। और उसकी सफाई होनी थी। इसी गटर को खोल कर कूद गया और आत्महत्या कर ली।


मोनू हाथरस जंक्शन का रहने वाला था, प्रेमिका की हत्या के आरोप में जेल में बंद था

मामले पर अलीगढ़ जेल के वरिष्ठ अधीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि जेल में बंदी मोनू ने आत्महत्या कर ली है। मोनू हाथरस जंक्शन का रहने वाला था। मोनू धारा 302 व 34 IPC के तहत जेल में बंद हुए थे, 13 नवंबर को ही जेल लाये गए थे । इनके दो और साथी थे। आज इनकी वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से पेशी थी,जब इसके लिए इनका नाम पुकारा जाने लगा तो वहाँ से गायब हो गए। 23 नंबर के अहाते में जब नम्बरदारों के बदलने का टाइम होता है। उस समय ये सेप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर उसमें कूद गया। मोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story