×

Ambedkar Nagar Crime News: युवक की हत्या से इलाके में सनसनी, गांव के ही तीन लोगों पर आरोप

अम्बेडकर नगर जनपद के बेवाना थानाक्षेत्र के रामपुर जयसिंह में बुधवार की रात घर के बरामदे में सो रहे युवक की हत्या कर दी गयी।

Manish Mishra
Published on: 29 July 2021 8:10 AM GMT
Sensation in the area due to the murder of the youth, allegations against three people of the village
X

अम्बेडकर नगर: युवक की हत्या से इलाके में सनसनी

Ambedkar Nagar Crime News: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जनपद के बेवाना थानाक्षेत्र के रामपुर जयसिंह में बुधवार की रात घर के बरामदे में सो रहे युवक की हत्या कर दी गयी। हत्या की जानकारी मिलने पर परिजनों में सनसनी फैल गयी तथा कोहराम मच गया। मृतक के घर पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

मिली जानकारी के अनुसार दीपक मौर्य पुत्र चंदकराम मौर्य उम्र 21 वर्ष का शव घर के बरामदे में स्थित तख्ते पर पाए जाने हड़कंप मच गया। मृतक युवक के शरीर पर धारदार हथियार के कई जगह निशान मिले हैं। तख्त पर भी खून के निशान पाए गए हैं। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हो सकी जब वे सब सोकर उठे। तख्त पर खून से लथपथ दीपक के शव को देखते ही वे सहम गए एक बार तो उन्हें इस प्रकार की घटना पर विश्वास ही नही हो पा रहा था।

दीपक की हत्या क्यों हुई रहस्य बरकरार

इसके अलावा गांव के बाग में भी एक स्थान पर खून पाए जाने से हत्या के घटनास्थल को लेकर संशय बढ़ गया हैं। आशंका है कि सभी लोगों ने बाग में बैठकर शराब पी होगी और वहीं पर उसकी हत्या कर शव को लाकर घर के बरामदे में स्थित तख्त पर डाल दिया गया होगा। दीपक की हत्या क्यों की गई, यह रहस्य अभी भी बरकरार है। लोग इसके पीछे तरह तरह के कारण बता रहे हैं।

गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के उपरांत आवश्यक कार्यवाई की जाएगी। सीओ सदर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है तथा लोग किसी अनहोनी की आशंका से ग्रस्त हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story