×

Ambedkar Nagar Crime News : मामूली विवाद में दो पक्षो में संघर्ष, बड़ी संख्या में लोग घायल, दो की हालत गम्भीर

Ambedkar Nagar Crime News :युवकों के बीच मारपीट के बाद जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के दो गांव के लोगों बीच संघर्ष हो गया।

Manish Mishra
Report Manish MishraPublished By Shraddha
Published on: 28 Jun 2021 4:42 AM GMT
जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के दो गांव के लोगों के बीच संघर्ष हो गया।
X

 कई थानों के पुलिस बल को तैनात किया गया

Ambedkar Nagar Crime News : युवकों के बीच हुई मारपीट के बाद जहांगीरगंज थाना (Jahangirganj police station) क्षेत्र के दो गांव के लोगों के बीच संघर्ष हो गया। दोनों पक्षो में जमकर ईट पत्थर चले। रविवार को देर रात हुई मारपीट (Beating) में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। दो लोगों के गंभीर चोट होने के कारण जहांगीरगंज स्वास्थ्य केंद्र (Jahangirganj Health Center) से जिला अस्पताल रिफर (Refer) कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के नेवारी दुराजपुर गांव के कुछ लोगों से ताराचक गांव के लोगों से कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला मारपीट में तब्दील हो गया जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दो सम्प्रदायो के मध्य हुए विवाद की सूचना पर डिप्टी एसपी समेत अगल-बगल के थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई।

मारपीट में गंभीर रूप से घायल शिवचरण मिश्रा तथा उनके पुत्र प्रवेश को इलाज के लिए जहांगीरगंज सीएचसी ले जाया गया जहां से गंभीर हालत होने के कारण दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। वहीं जहांगीरगंज निवासी रेहान को भी काफी चोट आई जिसे उपचार के बाद अस्पताल से छूट्टी दे दी गयी। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए मौके पर दोनों गावों में कई थानों के पुलिस बल को तैनात किया गया है। चर्चा है कि एक समुदाय की महिलाओं पर समुदाय विशेष के लोगों द्वारा टिप्पणी किए जाने के बाद विवाद शुरू हुआ था। इस घटना से क्षेत्र में भी तनाव है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story