×

Ambedkar Nagar News: 30 लीटर अवैध शराब के साथ चार दबोचे गए

Ambedkar Nagar News: अम्बेडकरनगर में अहिरौली पुलिस द्वारा की गई कार्यवाई में चार लोगों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Manish Mishra
Report Manish MishraPublished By Ashiki
Published on: 25 Jun 2021 12:02 PM GMT
Ambedkar Nagar News
X

अवैध शराब के साथ पकड़े गए आरोपी

Ambedkar Nagar News: अम्बेडकरनगर की पुलिस ने अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। इसी कड़ी में अहिरौली पुलिस द्वारा की गई कार्यवाई में चार लोगों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि जिले में अपराध एव अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में उप निरीक्षक रवीन्द्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ स्थानीय थाने के ग्राम डुहिया दरबन पहुंचे। उन्हें यहां अवैध शराब का कारोबार होने की सूचना पहले से थी। पुलिस की छापेमारी में अवैध रूप से शराब निर्माण करते हुए बाबूराम पुत्र रामसेवक ,सोनू निषाद पुत्र बच्चूलाल, राम कुमार पुत्र स्व0 राम खेलावन व अरविन्द निषाद पुत्र राम कुमार निवासीगण डुहिया दरबन को उपकरण के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

बाबूराम निषाद व सोनू निषाद के पास से 20 लीटर अवैध कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण तथा राम कुमार निषाद व अरविन्द निषाद के पास से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब व शराब बनाने का उपकरण बरामद किया गया है।

भारी बारिश से अम्बेडकर नगर का हाल-बेहाल, आवागमन बाधित

बीते कुछ दिनों से लगातार हो रही बरसात(Heavy Rain) का हाल अब यातायात व्यवस्था पर भी पड़ने लगा है। अंबेडकर नगर जिला मुख्यालय से दोस्तपुर, कादीपुर होते हुए चांदा को जोड़ने वाली सड़क पर जिले की सीमा पर स्थित शाही पुल को जाने वाले पहुंच मार्ग के गिर जाने के कारण यातायात व्यवस्था बाधित हो गई है। सड़क की जर्जर स्थिति को देखते हुए शाही पुल पर आवागमन रोक दिया गया है जिसके कारण अकबरपुर से दोस्तपुर तथा दोस्तपुर से अकबरपुर की तरफ का आवागमन पूरी तरह रुक गया है। प्रशासन ने सड़क की स्थिति को देखते हुए दोपहिया वाहनों तक के आवागमन को प्रतिबंधित कर रखा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story