×

Amberkarnagar Nagar Crime News: पहले किया BJP नेता का अपहरण फिर जख्मी हालत में छोड़कर फरार हुए अपहरणकर्ता, जानें क्या है पूरा मामला

Amberkarnagar Nagar Crime News: बुधवार की देर रात टांडा कस्बे में तेजस्वी जायसवाल का असलहे की नोक पर अपहरण कर लिया गया।

Manish Mishra
Written By Manish MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 19 Aug 2021 5:12 AM GMT
Kidnapping case
X

 घायल तेजस्वी जायसवाल pic(social media)

Amberkarnagar Nagar Crime News: अंबेडकर नगर में बुधवार की देर रात टांडा कस्बे में घर जा रहे भाजपा नेता तथा टांडा ब्लॉक प्रमुख पद के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके तेजस्वी जायसवाल का असलहे की नोक पर अपहरण कर लिया गया।

दो वाहनों में सवार आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मेला पेट्रोल पंप के पास रात लगभग 10:15 बजे तेजस्वी जायसवाल का अपहरण किया। तेजस्वी के साथ रहे युवक ने घटना की सूचना श्याम बाबू गुप्ता व अन्य लोगों को दी। जिसके बाद प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया। कुछ देर बाद उन्हें बुरी तरह से मारपीट कर मेडिकल कॉलेज के पास स्थित एक दुकान के पास छोड़कर अपहरणकर्ता फरार हो गए।

सीएचसी टांडा में तेजस्वी को ले जाते लोग pic(social media)

बता दें कि तेजस्वी की ही सूचना पर पहुंचे श्याम बाबू गुप्ता व अन्य लोगों ने उन्हें लाकर सीएचसी टांडा में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने भी रात में ही अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली और घटना को अंजाम देने वालो को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

इस घटना के बाद टांडा में माहौल तनावपूर्ण बताया जा रहा है। समाचार प्रेषण तक घटना के सम्बंध में कोई तहरीर नही दी गयी थी। घटना के पीछे अपहरणकर्ताओं का मकसद क्या था, घटना को अंजाम क्यो दिया गया, घटना को अंजाम देने में कौन-कौन लोग शामिल रहे यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा। लेकिन टांडा नगर में स्थानीय विधायक संजू देवी के बेहद खास माने जाने वाले तेजस्वी जायसवाल का अपहरण करके अपहर्ताओं ने कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

अस्पताल पहुंचे पुलिस अधीक्षक pic(social media)

फॉर्चूनर गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर

तेजस्वी को देर रात सएचसी से लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात लगभग 10:15 बजे तेजस्वी जायसवाल अपने मित्र सूरज यादव के साथ मोटरसाइकिल से चिंतौरा चौराहे पर स्थित अपने घर जा रहे थे। उन्होंने जैसे ही थिरुआ पुल को पार किया तथा मेला पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे, उसी दौरान पीछे से आई एक फॉर्चूनर गाड़ी ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे तेजस्वी जायसवाल नीचे गिर पड़े।

इसके बाद पीछे से आई एक स्विफ्ट कार से निकले हथियारबंद लोगों ने तेजस्वी जायसवाल को गाड़ी में लाद दिया और फरार हो गए। सूरज यादव जब तक अपनी गाड़ी को संभाल पाता, तब तक अपहरणकर्ता तेजस्वी को लेकर फरार हो चुके थे। इसके बाद सूरज ने ही घटना की जानकारी श्याम बाबू समेत अन्य लोगों को दी।

नगर के व्यस्ततम क्षेत्र में हुई घटना से नगर में सनसनी फैल गई। फिलहाल तेजस्वी जायसवाल को मेडिकल कॉलेज के पास पाए जाने के बाद लोगों को राहत मिल सकी। तेजस्वी के शरीर पर कई जगह गम्भीर चोट के निशान पाए गए हैं। उल्लेखनीय है कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान तेजस्वी ने पूर्व मंत्री व कटेहरी विधायक लालजी वर्मा के हाथ से सुजीत वर्मा का नामांकन पत्र छीनकर फाड़ दिया था। सुजीत, लालजी वर्मा के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे थे। कुछ लोग इस घटना को राजनीतिक नजरिये से भी जोड़ रहे हैं। उधर श्याम बाबू गुप्ता ने इसे एक बडी आपराधिक घटना बताते हुए इसके जल्द खुलासे की मांग की है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story