×

Amethi Crime News: अमेठी में युवक की गोलीमारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

जनपद अमेठी में बीती रात दलित युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर दर्दनाक हत्या कर दी। मृतक का लहूलुहान शव खेत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 26 July 2021 6:16 AM GMT (Updated on: 26 July 2021 7:10 AM GMT)
Amethi Crime News: अमेठी में युवक की गोलीमारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस
X

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश में हत्याओं की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। जनपद अमेठी में बीती रात दलित युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर दर्दनाक हत्या कर दी। मृतक का लहूलुहान शव खेत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ननकू दास कुटी के पास की है। मृतक के ससुर अमेठी कोतवाली क्षेत्र के पूरब गांव पूरे बल्दू निवासी रामदुलारे कोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसका दामाद धर्मेंद्र कोरी (28) पुत्र स्व. तुलसीराम संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पूरे ताल्लुकदार मजरे गोरखापुर का निवासी है।

मृतक के ससुर ने लगाया आरोप

रविवार को इसी थाना क्षेत्र के आम पोखर मजरे गोरखापुर निवासी जियालाल वर्मा मेरे दामाद को धान का बेरन निकलवाने के लिए लेकर गया था। आरोप है कि रात में किसी समय उसने मेरे दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी।


मृतक युवक का शव खून में लथपथ मिला

आज सुबह जब ननकू दास कुटी के पास मृतक युवक का शव खून में लथपथ मिला तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। तत्काल ग्रामीणों में से किसी ने पुलिस को सूचना दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आनन-फानन में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण करते हुए शव का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही। अबतक की पड़ताल में मृतक की पत्नी संदेह के घेरे में है। पुलिस जल्द ही उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है।


एक माह पहले भी हुआ था हमला, पुलिस सोती रही

बता दें कि विगत 28 जून की रात में भी मृतक के ऊपर हमला हुआ था। उसे इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। उस समय पुलिस में शिकायत हुई तो मामूली एफआईआर दर्जकर पुलिस ने इतिश्री कर लिया। आरोपी को पकड़ने की बात तो बहुत दूर की रही पुलिस ने मामले की जांच की तरफ पहला कदम भी नहीं बढ़ाया। जबकि उस वक्त मृतक के बिस्तर पर कारतूस भी बरामद हुई थी।

एक माह पहले की घटना में घायल युवक


मामले में ताज़ा अपडेट

घटना स्थल का पुलिस अधीक्षक दिनेश ने मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले से संबंधित तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story