×

Amethi Crime News: जन सुविधा केन्द्र का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

Amethi Crime News: जन सुविधा केन्द्र का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान हाथ साफ कर दिए है।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Chitra Singh
Published on: 3 July 2021 10:35 AM GMT
Theft
X

जन सुविधा केन्द्र (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Amethi Crime News: जन सुविधा केन्द्र का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान हाथ साफ कर दिए है। चोरी की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस गश्त पर सवाल उठने लगे है। वही व्यापारियों में चोरी की घटनाओं से भय का माहौल दिखाई दे रहा है।

घटना थाना क्षेत्र रामगंज अंतर्गत ग्राम सभा त्रिशुंडी की है, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग बैंक ऑफ बड़ौदा के बगल स्थित बैंक मित्र राजनरायन तिवारी की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के समान पर हाथ साफ कर दिया।

सुबह-सुबह जब गांव के लोग शौच के लिए उठे तो उन्होंने देखा की दुकान का ताला टूटा पड़ा है। दुकान खुली पड़ी है, गांव के कुछ लोगों ने दुकानदार को फोन किया। मौके पर दुकानदार राज नारायण तिवारी पहुंचकर चौकी इंचार्ज रामगंज को फोन किया। मौके पर चौकी से कोई पुलिसकर्मी नहीं आया, उसके बाद दुकानदार ने 112 नंबर को फोन किया। मौके पर 112 नंबर घटनास्थल पर आई और दुकानदार का बयान दर्ज किया।

लाखों रुपए के सामान हुए चोरी

वहीं दुकानदार राज नारायण तिवारी ने बताया कि हमारी दुकान से दो लैपटॉप, जिसकी कीमत 80,000, एक कूलर जिसकी कीमत 6000, तीन जिओ मोबाइल जिसकी कीमत 4500, दो नोकिया मोबाइल कीमत 3000, एक वीडियो कैमरा कीमत 75000 रुपए व दुकान पर रखे 5500 नकद पर चोरों ने हाथ साफ किया है। बताया जा रहा है कि चोरी की घटना को बहुत ही सूझबूझ से अन्जाम दिया गया है ।

स्मार्ट तरीके से दिया घटना को अंजाम

चोरों ने चोरी करने के पहले लाइट का कनेक्शन काट दिया। दुकान में घुसने के पहले सीसीटीवी कैमरे का चिप निकाल लिया गया, जिससे घटना का खुलासा ना हो सके। वहीं दूसरी तरफ पुलिस के गश्त पर भी सवाल उठ रहे है।

आपको बताते चलें कि प्रयागराज अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग त्रिशुंडी मे बैंक ऑफ बड़ौदा स्थित है, जहां पर रात में पुलिस की ड्यूटी लगाई जाती है जिससे बैंक के आसपास कोई घटना ना होने पाए, लेकिन पुलिसकर्मी की ड्यूटी होने के बाद भी बैंक ऑफ बड़ौदा के बगल बैंक मित्र की दुकान पर चोरी हो जाती है। सवाल तो पुलिस प्रशासन के गश्त व वहां पर ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों पर उठना लाजमी है। जब बैंक के बगल दुकान का ताला तोड़कर चोरी हो सकती है तो बैंक ऑफ बड़ौदा में भी चोरी हो सकती है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story