×

Amethi Crime News: चोरों ने दिनदहाड़े उड़ाए लाखों के गहने, पंडित ने बेटे की पढ़ाई व मां की दवाई के लिए जुटाए थे पैसे

उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी में नुवांवा गांव में पंडित राघवेंद्र शुक्ला के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई जिसमें चोरों ने दिनदहाड़े लाखों रुपये के गहने चुरा लिए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 15 Sep 2021 5:38 PM GMT
Thieves blew jewelry worth lakhs in broad daylight, Pandit raised money for sons education and mothers medicine
X

अमेठी: पंडित राघवेंद्र शुक्ला के घर गहनों की चोरी

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश (UP) की योगी सरकार ( Yogi Governement) के लाख सख्त होने के बावजूद भी यूपी में चोरी डकैती लूटपाट रेप व आत्महत्या जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही कुछ यूपी के अमेठी जिले में तब देखने को मिला, जब दिनदहाड़े अमेठी थाने से मात्र 6 किलोमीटर दूर स्थित गांव नुवांवा में चोरी की की वारदात को अंजाम दिया गया।

दरअसल, अमेठी कोतवाली से महज 6 किलोमीटर दूर नुवांवा गांव में पंडित राघवेंद्र शुक्ला (Pandit Raghavendra Shukla) के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई। दिन में परिवार अपने घर का ताला बंद कर पड़ोस में एक पूजा में गया हुआ था, इसी बीच चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया। थोड़ी देर बाद जब परिवार वाले अपने घर वापस लौटे, तो उनके गेट का ताला और अलमारी का ताला टूटा मिला और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा मिला। इसके बाद जब परिवार वालों ने इधर-उधर देखा, तो घर में मौजूद गहने व पैसे गायब मिले । इसके बाद से ही परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

हमारा सब कुछ लुट गया, हम बर्बाद हो गए हैं- राघवेंद्र शुक्ला

उत्तर प्रदेश की 112 नंबर पर सूचना देने के बाद पुलिस ने आकर घटनास्थल का मुआयना किया। फिर कागजी कार्यवाही पूरी करके चली गई। अज्ञात के नाम दरखास्त देने के बाद करीब 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है, न ही पुलिस की तरफ से परिवार को कोई आश्वासन ही दिया गया है।


पांडित्य कर्म करके अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले राघवेंद्र शुक्ला का कहना है कि हमारा सब कुछ लुट गया है। हम बर्बाद हो गए हैं। हमें पुलिस( Uttar Pradesh police) और सरकार से यह उम्मीद है कि हमारी हमारा जितना भी नुकसान हुआ है, वह हमें मिल जाएगा। हालांकि अभी तक नतीजा कुछ भी सामने नहीं आया है।

अब तक की कमाई लुट गई

उन्होंने कहा कि हमारी अब तक की कमाई लुट गई है, वहीं पत्नी और बच्चे भी काफी परेशान हैं और सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। ऐसे में, अगर पुलिस इस चोरी का खुलासा नहीं कर सकी तो शासन के ऊपर लोगों का विश्वास कैसे कायम होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story