×

Amethi Crime News: जमीन के टुकड़े के लिए बड़े भाई ने रिश्ता किया शर्मसार, खेत में की हत्या

Amethi Crime News: जमीनी रंजिश के चलते बड़े भाई ने सुलह समझौते के लिए खेत मे बुला कर किसान को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया।

Shivani
Published on: 19 Jun 2021 3:33 PM GMT (Updated on: 19 Jun 2021 3:54 PM GMT)
Amethi Crime News: जमीन के टुकड़े के लिए बड़े भाई ने रिश्ता किया शर्मसार, खेत में की हत्या
X

वारदात वाली जगह पर पुलिस छानबीन करती 

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश में दिलदहला देने वाली आपराधिक घटना को अंजाम दिया गया। जमीनी रंजिश के चलते बड़े भाई ने सुलह समझौते के लिए खेत मे बुला कर किसान को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया।

मामला अमेठी प्रतापगढ़ बॉर्डर का है, जहां खेत मे बड़े भाई ने छोटे भाई पर हमला कर दिया। आनन फानन में उसे पड़ोस के सीएचसी में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी मौके से फरार ही गया। ये पूरा सनसनीखेज मामला जिले के अंतू कोतवाली के शीतला बक्श का पुरवा का है।

छोटे भाई को समझौते के लिए बुलाया खेत मे

परिवार और रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है। कहा जा रहा है कि जमीन के चंद टुकड़ों की खातिर बड़े भाई ने छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

इस दौरान आरोपी के साथ उसका बेटा भी था। जिसमें पिता के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी। आनन-फानन में परिजन पड़ोसी जनपद अमेठी के संग्रामपुर सीएचसी में घायल को लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बड़े भाई और भतीजे ने की हत्या

बताया जा रहा है कि अमेठी के संग्रामपुर थाना इलाके के शीतल बक्स का पुरवा के रहने वाले राम शरण गुप्ता और उसके बड़े भाई रामखेलावन के बीच जमीन का विवाद चल रहा था, जिसे सुलझाने के लिए आज खेत में रामखेलावन ने रामशरण को बुलाया।

रामशरण की दूसरी भयाहू का आरोप है कि धारदार हथियार तलवार और गड़ासे से काटकर उसे मार दिया गया।



सूचना पाते ही सीओ सिटी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल की घेराबंदी करके पुलिसकर्मियों को घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच के निर्देश दिए हैं। मीडिया से बात करते हुए सीओ ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा था, हालांकि इनका घर अमेठी जनपद के संग्रामपुर थाने के अंतर्गत आता है लेकिन इनकी खेती बाड़ी प्रतापगढ़ में पड़ती है, जहां पर घटना हुई। लिहाजा मुकदमा अंतू कोतवाली में दर्ज किया जा रहा है।
Shivani

Shivani

Next Story