×

Amethi Crime News: अपहरणकर्ता पुलिस हिरासत से फरार, पीड़ित के पिता ने दारोगा पर लगाया रिश्वत लेने का आरोप

Amethi Crime News: अमेठी जिले में नाबालिक किशोरी के अपहरण का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 14 July 2021 7:06 AM GMT
Amethi Crime News
X

आरोपी के फरार होने की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) जिले में नाबालिक किशोरी (Minor Girl) के अपहरण का आरोपी पुलिस अभिरक्षा (Police Custody) से फरार हो गया। पीड़ित पिता ने पुलिस के ऊपर लापरवाही और रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। पुलिस अपनी चूक छिपाने के लिए मामले से इंकार कर रही है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के संग्रामपुर थाने का है। जहां मंगलवार को दोपहर के समय संग्रामपुर थाना में पुलिस के सामने से किशोरी के अपहरण का आरोपी पुलिस की लापरवाही से भागने की चर्चा वायरल हो रही है। थाना के आसपास इलाको और जंगलों में पुलिस आरोपी को खोजती भी दिखी लेकिन जब इस बात को संग्रामपुर थाना प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने सीधे ही मना कर दिए ऐसी कोई बात ही नहीं है।

अपहरण की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया


मामले का खुलासा शाम को उस वक्त हुआ जब पीड़ित रामप्रसाद मजरे बघौरा बनवीरपुर के भगवानदीन वर्मा ने बताया मेरी बिटिया माधुरी वर्मा(16)जो कि नाबालिक है। दूर के रिश्तेदार राहुल वर्मा बहला फुसलाकर तीन अप्रैल को भगा ले गया था।

दारोगा ने पीड़ित पिता से ली रिश्वत

जिसकी शिकायत पीड़ित के विजय बहादुर वर्मा ने थाने में की। पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज किया और मुंबई आने जाने का किराया भी पीड़ित ने दिया। कई महीने से लगातार थाने का चक्कर काट रहे है उन्होंने बताया कि हम बहुत परेशान है कुछ दिन पहले पता लगा कि हमारी लड़की मुम्बई में है तो मुंबई आने जाने के लिए दरोगा जी ने लिए 10 हजार रुपए।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

दरोगा ने मुम्बई जाने के लिए दस हजार रुपया भी लिया मुझसे और वहां जा के मेरी बेटी को और उस लड़के को लेके तो आये। एक हप्ते हो गया लेकिन आज जब मैं थाने गया तो देखा ओ लड़का मेरे सामने से ही थाने के पीछे से पुलिस को चकमा देके भाग गया पुलिस उसको खूब खोजी लेकिन आरोपी लड़का मिला नहीं। वहीं थाने के पीछे आसपास के जंगलों में आरोपी को पुलिस खोजते दिखी। वहीं दरोगा लड़की के पिता के ऊपर दबाव बना रहा है कि किसी को कुछ बताए न शांत रहे ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story