×

Amethi Crime News: पुलिस ने सकुशल बरामद किया बैंक मैनेजर का अगवा पुत्र, बदमाशों ने की थी 20 लाख फिरौती की मांग

Amethi Crime News: एसओजी टीम और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी विनोद यादव के हाथ में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में भी गोली लगी है। कार सहित बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Surya Bhan Dwivedi
Written By Surya Bhan DwivediPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 13 Aug 2021 1:12 AM GMT
Kidnapping case
X

अपहृत बेटा बरामद (सांकेतिक फोटो)pic (social media)

Amethi Crime News: अमेठी पुलिस(Amethi Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बैंक मैनेजर के बेटे के अपहरण मामले में पुलिस ने उनके बेटे को सुरक्षित बरामद कर लिया है। एसओजी टीम और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी विनोद यादव के हाथ में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में भी गोली लगी है। कार सहित बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के दखिनवारा स्थित ग्रामीण बैंक में तैनात शाखा प्रबंधक शिवकुमार लाल निगम के बेटे गौरव लाल निगम को बुधवार को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ता शाखा प्रबंधक से 20 लाख फिरौती की मांग बेटे के बदले कर रहे थे। जिसकी शिकायत शाखा प्रबंधक द्वारा मोहनगंज थाने में की गई।

पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए एसओजी टीम और जनपद के कई थानों की पुलिस को खुलासे के लिए लगा दिया। लगभग 10:00 बजे देर रात पुलिस को पता चला कि अमेठी थाना कोतवाली अंतर्गत डेढ़ पसार हथ किला रोड पर नहर के पास अपहरणकर्ता बैंक मैनेजर के बेटे को लेकर कहीं भागने के प्लान में हैं। आनन फानन में एस ओ जी प्रभारी अपनी टीम सहित बदमाशों की घेराबंदी के लिए पहुंच गए। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसमें एसओजी प्रभारी विनोद यादव के हाथ में गोली जा लगी। वहीं पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने की खबर है। घायलों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। शाखा प्रबंधक के बेटे को सुरक्षित बरामद किया गया है।

वहीं पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि पुलिस टीम की सक्रियता से मामले का खुलासा कर लिया गया है। अपहरण किए गए युवक को सुरक्षित बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया गया। प्रोत्साहन स्वरूप रुपये 25000 का नगद इनाम पुलिस टीम को दिया जाएगा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story