×

Amethi Crime News: रिटायर्ड शिक्षक को जिंदा जलाने की कोशिश, चारपाई के नीचे लगाई आग

अमेठी में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। एक रिटायर्ड शिक्षक को सोते समय पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 17 July 2021 10:01 AM GMT
An attempt has been made to burn a retired teacher alive by pouring petrol while sleeping.
X

रिटायर्ड शिक्षक राम मनोहर सिंह: फोटो- सोशल मीडिया

Amethi Crime News: अमेठी में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। एक रिटायर्ड शिक्षक को सोते समय पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर आसपास हड़कंप मचा हुआ है।पीड़ित व्यक्ति ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से करते हुए दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार जामो थाना क्षेत्र के महाराजपुर निवासी रिटायर्ड शिक्षक राम मनोहर सिंह ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि सुबह 4:00 बजे जब वह सो रहा था। तब उसे महसूस हुआ कि आग की लपटें उसकी शरीर में लग रही हैं । उसने अचानक उठकर देखा तो उसके चारपाई के नीचे से आग की लपटें आ रही थी । वह चारपाई से दूर भाग खड़ा हुआ हल्ला गुहार किया तो घरवाले वा आसपास के लोग दौड़कर आए।



यदि मैं जाग ना गया होता तो मेरे साथ बड़ी अनहोनी हो जाती- रिटायर्ड शिक्षक

पीड़ित ने बताया कि वहां देखने पर पता चला कि कोई पेट्रोल डालकर आग लगा दिया था। कोई मुझे जलाकर मारना चाह रहा था यदि मैं जाग ना गया होता तो मेरे साथ बड़ी अनहोनी हो जाती। घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल फैल गया है लोग दबी जुबान से कह रहे हैं कि इस तरह घटनाएं होंगी तो हम लोगों का जीना दुश्वार हो जाएगा पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू कर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story