×

Amethi Crime News : जमीन जोतने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस को लेकर उड़ रही ये अफवाह !

जनपद में कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आम लोगों के साथ खाकी को भी उनका शिकार होना पड़ रहा है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 5 July 2021 12:51 AM GMT
Amethi Crime News : जमीन जोतने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस को लेकर उड़ रही ये अफवाह !
X

Amethi Crime News : जनपद में कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आम लोगों के साथ खाकी को भी उनका शिकार होना पड़ रहा है। जमीनी विवाद में पहुंची डायल 112 पुलिस और अपराधियों का आमना सामना हुआ। जिसे लेकर इलाके और शोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार रविवार को गर्म रहा।

मामला जनपद के जामो थाना क्षेत्र के गौरा गांव का है। यहां जलालुद्दीन उर्फ लल्लन व सुल्तान हैदर उर्फ गुड्ड निवासी के बीच खेत को लेकर दीवानी में मुकदमा चल रहा था। विवादित खेत को लल्लन ने अपने चार-पांच रिश्तेदारों को बुलाकर ट्रेक्टर से जुताई करा दी। जिसकी जानकारी होने पर सुल्तान हैदर लल्लन के घर गया और पूछा की खेत क्यों जुतवां दिया । उसके बाद इन लोगों ने गुड्डू को अपने घर में बंद कर लिया। जिसकी सुचना गुड्डू की बहन सलमा बानो ने फोन कर पुलिस को दी। थाने के सब इंस्पेक्टर बृज भूषण पाठक ने सिपाहियों के साथ दरवाजा तूड़वाकर गुड्डु को बाहर निकाला।

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस ने बताया कि गुड्डू की तहरीर पर जलालुद्दीन, गुलनाज सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह मुकदमा धारा 147,323,342,504,506,308 के तहत पंजीकृत कर लिया गया है। वहीं खेत को जुताई करने वाले ट्रैक्टर को भी थाने पर खिचवा लिया गया हेै। रिश्तेदार सुहेल और असलम को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया बाकि लोग भागने में कामयाब रहे। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने किया इंकार अफवाहों का बाजार रहा गर्म

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विवाद बढ़ने पर गुड्डू की तरफ से डायल 112 नंबर पर फोन किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस से जलालुद्दीन की तरफ से गाली गलौज हुई। जिसकी सूचना डायल 112 के पुलिस बल ने थाने पर दी। उसके बाद थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर बृज भूषण पाठक, सिपाही मनोज यादव, अतुल यादव संग्राम सिंह आदि मौके पर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। जैसे ही दरवाजा खुला दरोगा पाठक व सिपाही संग्राम सिंह अंदर गये ही थे कि दरवाजा बंद कर दिया गया और अंदर पहले से ही बैठे 5 या 6 लोग इन लोगों से भिड़ गए । अनहोनी की आशंका से बाहर खड़े सिपाहीयो ने दरवाजे को धक्का देकर खोला और अंदर गए। जिसमें अब्दुल समद और अब्दुलकदीर धम्मौर को पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया ।अन्य लोग मौका देखकर भाग गए। वहीं प्रभारी निरीक्षक अंगद सिंह ने पुलिस से गाली गलौज और अभद्रता की बात से इंकार किया।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story