×

Amethi Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पेड़ से लटका मिला शव

Amethi Crime News: यूपी के अमेठी जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई। उसका शव पेड़ से लटका पाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Surya Bhan Dwivedi
Reporter Surya Bhan DwivediPublished By Shreya
Published on: 17 Jun 2021 11:51 AM GMT
Amethi Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पेड़ से लटका मिला शव
X

(प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Amethi Crime News: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले अमेठी (Amethi) से सामने आई है, जहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बाग में पेड़ से लटकता पाया गया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मामले का पता चलने पर ग्रामीणों ने सीधा पुलिस (Police) को खबर दी, जिसके बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद के शुकुल बाजार थाना अंतर्गत पूरे मूर्ति वरा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के बगल आग के पेड़ से एक युवक का शव लटकता हुआ पाया गया है। युवक का शव गमच्छा के सहारे पेड़ से लटक रहा था। जब सुबह पास के ग्रामीण शौच के लिए वहां पहुंचे तो इस घटना का खुलासा हुआ।

हत्या या आत्महत्या?

ग्रामीणों यह नजारा देखकर दंग रह गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। मृतक की पहचान सुरेश कुमार कोरी पुत्र सुखदेव (24 वर्षीय) निवासी बहुआ मोहनगंज जनपद अमेठी के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या।

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बरेली में एक शख्स ने लगाई फांसी

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां पर घर में एक शख्स फांसी के फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि वो बीते तीन दिनों तक यूं ही घर में फांसी के फंदे से लटका रहा। वहीं उसके मासूम बच्चे भूख से तड़पते रहे। जब उनसे भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो पड़ोसी के घर कुछ खाने को मांगने गए, तब जा कर लोगों को पता चला कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पत्नी पति से झगड़े के बाद पत्नी नाराज होकर मायके चली गई थी। जिसके बाद पति ने फांसी लगा ली।

वहीं, पड़ोसियों द्वारा खबर दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो मनोज फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और शव से दुर्गंध आ रही थी। मौके पर पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम (forensic team) को भी बुलाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story