×

Amethi News: अमेठी में चोरों ने कई दुकानों को बनाया निशाना, पुलिस को भनक तक नहीं लगी

Amethi News: पुलिस की नाक के नीचे चोर दुकानों में चोरी करते रहे। पुलिस को इसकी भनक तक भी नहीं लगी। सुबह सीसी टीवी कैमरे से मामले की पोल खुली।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Ashiki
Published on: 1 July 2021 4:27 PM GMT
Amethi News: अमेठी में चोरों ने कई दुकानों को बनाया निशाना, पुलिस को भनक तक नहीं लगी
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो-सोशल मीडिया)

अमेठी: पुलिस की नाक के नीचे चोर दुकानों में चोरी करते रहे। पुलिस को इसकी भनक तक भी नहीं लगी। सुबह सीसी टीवी कैमरे से मामले की पोल खुली।पांच दिन पूर्व भी चोरों ने एक दुकान को निशाना बनाया था। घटना को लेकर व्यापारियों में भय और आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

जामोंं थाना से चंद कदम दूर बीती रात चोरों ने तीन दुकानों को को अपना निशाना बनाया। कुछ ही दूरी पर उमा रमण इन्टर कॉलेज के सामने बनी मार्केट मे चोरों ने तीन दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। चार पांच दिन पहले इसी लाइन मे एक कॉस्मेटिक की दुकान मे चोरों द्वारा घटना को अंजाम दिया जा चुका है। कॉस्मेटिक की दुकान में जो चोरी हुई थी उसमें पुलिस ने सिर्फ मौका मुआयना किया था। मुकदमा तक नहीं लिखा था।

बेखौफ चोरों ने दुकानों को फिर से चोरों नेशनल मेडिकल स्टोर, पारस मेडिकल स्टोर का गोदाम और बिपिन श्रीवास्तव की दूकान शामिल में चोरी किया ।नेशनल मेडिकल स्टोर के मालिक राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि लगभग बीस हजार रुपये नगदी सहित लाखो रुपये की चोरी हुई है। उपरोक्त चोरी दुकान के पीछे लगे ग्रिल को तोड़कर हुई।उपरोक्त घटनाओं ने पुलिस पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़ा किया है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सुबह सूचना पर हलका दरोगा बृज भूषण पाठक सिपाहियों के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किये और सीसी फुटेज खंगाले। इस घटना के बारे में प्रभारी निरीक्षक अंगद सिंह ने बताया की टीवी फुटेज में कोई लड़का अंदर जरूर आया है, लेकिन तस्वीर साफ़ नहीं हो रही है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story