×

Amethi News: स्मैक सिंडिकेट में पुलिस और तस्करों का कनेक्शन, वायरल आडियो से पुलिस विभाग की किरकिरी

Amethi News: सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो पुलिस विभाग की जहां किरकिरी कर रहा है वहीं स्मैक तस्करो और पुलिस के गठजोड़ का पर्दाफाश भी कर रहा है ।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 29 July 2022 2:57 PM GMT
police caught drug dealer smack
X

police caught drug dealer smack Photo- Social Media

Amethi News: अमेठी में एसओजी टीम द्वारा अवैध वसूली (Illegal recovery) और मारपीट मामले का स्मैक तस्कर (smack smuggler) से बड़ा कनेक्शन सामने आया है। मामले से संबंधित एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे अहमद नामक एक व्यक्ति गुड़िया को एसओजी सिपाही से संबंधित वीडियो डिलीट करने के लिए दबाव बना रहा है। स्मैक तस्कर का इस तरह पुलिस का ढाल बन कर खड़ा होना सरकार की साख पर बट्टा लगा रहा है। अहमद नामक व्यक्ति स्मैक का अंतर्जनपदीय तस्कर बताया जा रहा है।

अमेठी में एसओजी पुलिस (SOG Police) और स्मैक तस्करों का बड़ा गठजोड़ सामने आया है। तीन लाख रुपए रिश्वत मांगने के मामले में एसओजी पुलिस से संबंधित वायरल वीडीओ से संबंधित एक आडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल आडियो में एक गुड़िया नाम की महिला और अहमद नाम के व्यक्ति से वार्तालाप हो रही है। जिसमें महिला अमेठी कस्बे की और अहमद नाम का आदमी स्मैक का कारोबारी बताया जा रहा है।

वायरल आडियो से जिले में मचा हड़कंप

वायरल आडियो में अहमद नाम का व्यक्ति बात करता है और कहता है कि-

"हेलो, मैं अहमद भाई बोल रहा हूं । गुड़िया कल मैं कई बार आपको फोन किया था आप फोन ही काट दे रही थी ।

उसने गुड़िया से सवाल किया कि कल कोई बात हुई है क्या। कोई मामला हुआ है क्या। कल पकड़े गए थे।

वहीं, गुड़िया ने बोला कि कल यह लोग चंदा काटने गए थे। वहीं इमाम सिपाही और उनके साथ अमरीश गोस्वामी इनको उठा ले गए। इनकी मार पिटाई की। यह कोई बात होती है ना कोई गलत काम कर रहा है ना कोई कुछ ऐसा काम कर रहा है ।

तब अहमद ने कहा- कि कोई काम नहीं कर रहे हैं यह मुझे भी पता है प्रिंस कहां है तो उसकी पत्नी ने बताया कि प्रतापगढ़ में हैं इलाज करा रहे हैं । पुलिस ने इतना मार दिया है। तो हालत सही नहीं है।

वहीं अहमद ने कहा कि एक काम करोगी मैंने तुमसे कोई काम नहीं कहा है। लेकिन आज एक काम कह रहा हूं। हाथ जोड़कर मैं विनती कर रहा हूं। आज मेरी एक बात सुन लो उसके बाद कभी मेरा कहना मत मानना। आपके अच्छे के लिए मैं बताना चाह रहा हूं। आपके लिए भी अच्छा मेरे लिए भी अच्छा। इसके लिए गारंटी मैं ले रहा हूं कोई वीडियो बनाए हो क्या।

वही महिला ने कहा कि मुझे पता नहीं है। भाभी बनाई थी। वही फोन पर अहमद ने कहा कि वीडियो को डिलीट मार दो। जो फेसबुक पर डाले हो उसको वहां से हटा दो । वह वीडियो कही जाए ना। वह लोग लखनऊ में है। जब तक अमेठी में रहेंगे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं रहेगी। यह लोग तुम्हें टच नहीं करेंगे । जितने दिन रहेंगे यह लोग आपको एक शब्द नहीं कहेंगे ना ही आपको परेशान करेंगे ।

पहले गिड़गिड़ाया फिर धमकाया

अगर वीडियो वायरल कर दोगे तो कुछ परेशानी नहीं होगी यह लोग जाएंगे एसपी को 25 से 50 हजार दे देंगे। मामला खत्म हो जाएगा। लेकिन बाद में परेशान कर देंगे । क्योंकि आप के खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज है। क्योंकि मैं पुलिस वालों के खिलाफ एक बार गया था तो मुझे अपना घर छोड़ना पड़ा था।

हालांकि हम तो डटे है तुम्हारा और भी कारोबार है तुम्हारा भाई एक पहले से जेल में है। हालांकि उन लोगों ने हम से सिफारिश नहीं की है । एक दरोगा जी का फोन आया था जिस पर मैं भी सिफारिश कर रहा हूं। एसओजी प्रभारी सब नाराज हैं।

अब आप लोग वीडियो डिलीट कर दो उन लोगों को कुछ कर नहीं पाओगे बहुत होगा तो दो चार महीने किसी थाने पर रहेंगे । फिर वापस आ जाएंगे लेकिन परेशान कर देंगे। तो मेरा कहना है कि आप मामले को खत्म करके दबा दो। हम लोग से बात करा देंगे वह लोग आपसे माफी भी मांग लेंगे गलत तो किए ही है वह लोग।

पुलिस विभाग की हो रही किरकिरी

सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो पुलिस विभाग की जहां किरकिरी कर रहा है वहीं स्मैक तस्करो और पुलिस के गठजोड़ का पर्दाफाश भी कर रहा है । वायरल आडियो को सही माना जाय तो जिले के पुलिस विभाग के आला अफसर से लेकर सिपाही तक इस सिंडिकेट में शामिल हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story