×

रिश्वत लेते हुए मंडी सचिव को Anti-Corruption Team ने रंगे हाथ दबोचा

Rishi
Published on: 7 Feb 2018 1:44 PM GMT
रिश्वत लेते हुए मंडी सचिव को Anti-Corruption Team ने रंगे हाथ दबोचा
X

हरदोई : यूपी के हरदोई जिले में एक सप्ताह में दो भ्रष्ट अफसरों को रंगे हाथों घूस लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर उनके ऊपर भ्रष्टाचार अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की है।

ताजा मामला शाहाबाद मंडी सचिव ऋषभ जैन को एंटी करप्शन टीम की सीओ श्रीमती मिथिलेश दीक्षित ने 20000 की घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। मंडी सचिव को उनके ही सहायक हरि नारायण वर्मा ने गिरफ्तार कराया।

शाहबाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार मंडी सचिव ऋषभ जैन, मंडी सहायक पिहानी क्षेत्र हरि नारायण वर्मा से प्रत्येक सप्ताह उनके सरकारी काम करने के बदले 20000 देने का दबाव डाला रहा था। एंटी करप्शन टीम ने मंडी सचिव को 2000 के 10 नोट अपने ही सहायक से लेते गिरफ्तार कर सहायक की तहरीर पर उनके विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अभियोग पंजिकृत कराया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story