×

सैनिक की शर्मनाक हरकत: टॉयलेट में की 8 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, चिल्लाई तो चलती ट्रेन से फेंका

सेना के एक जवान ने महाराष्ट्र में चलती ट्रेन के शौचालय में 8 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 2 Jun 2021 5:44 PM GMT
try tp rape
X
कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया )

पुणे: सेना के एक जवान ने महाराष्ट्र में चलती ट्रेन के शौचालय में 8 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश की है। इतना ही नहीं, जब बच्ची बहादुरी से 33 साल के आरोपी जवान से मुकाबला करते हुए चिल्लाने लगी तो उसने बच्ची को ट्रेन से नीचे फेंक दिया। यह घटना मंगलवार तड़के हुई। आरोपी जवान ने पहले तो कथित तौर पर बच्ची से बलात्कार का प्रयास किया और जब बच्ची ने बहादुरी दिखाते हुए विरोध किया तो जवान ने पीड़िता को चलती ट्रेन से फेंक दिया।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन (Goa-Nizamuddin Express Train) में पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा जिले में लोणद और सालपा रेलवे स्टेशन के बीच हुई। घटना के बाद में बच्ची ने पुलिस को जवान का हुलिया बताया, जिसकी सहायता से आरोपी पकड़ा गया है।

परिजनों से साथ दिल्ली जा रही थी बच्ची

रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ दिल्ली जा रही थी। रास्ते में आरोपी प्रभु मलप्पा उपहार बच्ची को गहरी नींद में सोने के दौरान उठाकर शौचालय में ले गया। आरोपी ने कथित तौर पर बच्ची का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की तो वह जाग गई और शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने बच्ची से उसे उसके माता-पिता के पास ले जाने की बात कही, लेकिन शौचालय ये बााहर आकर उसने मासूम को चलती ट्रेन से फेंक दिया।

ट्रेन की गति धीमी होने के कारण बच गयी बच्ची

बताया जा रहा हैं उस समय ट्रेन की रफ्तार धीमी थी, जिसकी वजह से बच्ची घायल हो गयी। मंगलवार तड़के स्थानीय लोगों ने उसे देखा और अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में बच्ची ने पूरे मामले की जानकारी देने के साथ ही आरोपी जवान का हुलिया भी बताया, जिसकी मदद से उसे पकड़ा जा सका।

जानकारी के मुताबिक बच्ची के द्वारा बताये गए हुलिया के आधार पर तत्काल ट्रेन में तलाशी अभियान चलाया गया और बच्ची के बताए विवरण के अनुसार 30 संदिग्धों को पकड़ा गया। बाद में बच्ची ने आरोपी जवान की शिनाख्त की। आरोपी उपहार नायक रैंक पर उत्तर प्रदेश के झांसी में तैनात है।

Ashiki

Ashiki

Next Story