×

Auraiya Crime News :औरैया जिले में मिला एक ऑटो चालक का शव, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस कर रही जांच

Auraiya Crime News : औरैया जिले में रविवार की सुबह मां मंगला काली चौराहे के समीप एक ऑटो में युवक का लटका हुआ शव मिला।

Pravesh Chaturvedi
Report Pravesh ChaturvediPublished By Shraddha
Published on: 1 Aug 2021 8:19 AM GMT
परिवारजनों का रो - रो कर बुरा हाल
X

 परिवारजनों का रो - रो कर बुरा हाल 

Auraiya Crime News : औरैया जिले (Auraiya District) में रविवार की सुबह मां मंगला काली चौराहे के समीप एक ऑटो में युवक का लटका हुआ शव (dead body) पाए जाने की जानकारी राहगीरों द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए युवक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके घर की जानकारी मिली। इस पर पुलिस द्वारा उसके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

मोहल्ला दयालपुर निवासी रोहित राजपूत 25 वर्ष पुत्र धनीराम किराए पर ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। शनिवार की शाम को वह ऑटो मालिक से किराए पर उसका ऑटो लेने के लिए गया हुआ था। ऑटो लेकर वह रोज की भांति चलाने के लिए निकल गया। सुबह जब मां मंगला काली चौराहे के समीप राहगीरों द्वारा एक ऑटो को सड़क के किनारे खड़ा पाया गया और उसी के रॉड से एक रस्सी के सहारे युवक को भी लटका देखा गया। इसकी जानकारी राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए घटना की जानकारी मृतक रोहित राजपूत के परिजनों को दी।


परिवारजनों में मचा कोहराम


सूचना पाकर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को देखते ही चीखने चिल्लाने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

घटना की सूचना पाकर पहुंचे मृतक रोहित के परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। उनका कहना था कि ऑटो के सहारे कोई व्यक्ति कैसे आत्महत्या कर सकता है। इसलिए रोहित की हत्या कर उसका शव लटकाया गया है। मृतक की भाभी का कहना है कि वह रविवार की सुबह 6 बजे भाड़ा ऑटो वाले को देने की कहकर घर से निकला था।


मृत युवक के बच्चों का रो - रो कर बुरा हाल


मृत युवक के बच्चों का रो - रो कर बुरा हालमृतक की भाभी ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहित के तीन पुत्रियां हैं और उसकी पत्नी लक्षमी गर्भवती है। फिलहाल पुलिस जांच करने में जुटी हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार पांडे ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story