×

Auraiya Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक बल्लू पुत्र की पत्नी अफसाना ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की सुबह वह कानपुर रोड पर स्थित एक पुरानी धर्मशाला के समीप थी कि तभी उसे धर्मशाला के एक कमरे में उसके पति के होने की सूचना मिली। जब उसने उससे जानकारी ली तो बल्लू ने चार लोगों द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगाया।

Pravesh Chaturvedi
Written By Pravesh ChaturvediPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 6 July 2021 8:05 AM GMT
Police team taking information on the spot
X

घटनास्थल पर जानकारी लेती पुलिस टीम pic(social media)

Auraiya Crime News: शहर के पुराने कलेक्ट्रेट स्थित कांशीराम कॉलोनी में एक युवक बीते 3 दिनों से लापता था। परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की गई तो मंगलवार की सुबह वह कानपुर रोड पर स्थित एक धर्मशाला के कमरे में पड़ा हुआ पाया गया। पत्नी के पूछने पर बल्लू ने चार लोगों द्वारा मारपीट की किए जाने का आरोप लगाया था। परिजनों ने कॉलोनी के 4 लोगों के खिलाफ मारपीट कर हत्या किए जाने की बात कही है।

घटना की जानकारी देते परिजन pic(social media)

बता दें कि कांशीराम कॉलोनी निवासी लल्ला उर्फ बल्लू मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह शनिवार को काम करने के लिए घर से निकला था। जब 3 दिनों तक उसकी कोई खोज खबर नहीं लगी तो परिजनों द्वारा उसकी तलाश शुरू कर दी गई। मृतक बल्लू पुत्र मुन्ना खान की पत्नी अफसाना ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की सुबह वह कानपुर रोड पर स्थित एक पुरानी धर्मशाला के समीप थी कि तभी उसे धर्मशाला के एक कमरे में उसका पति पड़ा हुआ मिला। जब उसने उससे जानकारी ली तो बल्लू ने चार लोगों द्वारा मारपीट की किए जाने का आरोप लगाया। महिला ने बताया इसके उपरांत ही उसके पति बल्लू ने दम तोड़ दिया। वहीं आस पड़ोस के लोगों ने बताया कि बल्लू के 2 पुत्र हैं जिसमें एक की उम्र करीब डेढ़ वर्ष तथा दूसरे की उम्र छह माह है। फिलहाल वह लोग शव को उठने नहीं दे रहे हैं और वह बड़े अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाए जाने की मांग पर अड़े हुए हैं। वही कांशीराम कॉलोनी में पुलिस बल परिजनों को समझाए जाने का प्रयास कर रहा है।

सुरेंद्रनाथ यादव, सीओ सिटी pic(social media)

इस संबंध में सीओ सुरेंद्र नाथ ने बताया कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल अभी तक तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story