×

Auraiya Crime News: तमंचे के बल पर बदमाशों ने बस ड्राइवर को पीटा, मोबाइल व नकदी लेकर फरार

Auraiya Crime News: भिवाड़ी जा रही एक ट्रेवल्स की बस को जिप्सी सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने तमंचे व चाकू के बल पर लूट लिया।

Pravesh Chaturvedi
Written By Pravesh ChaturvediPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 29 Aug 2021 6:10 AM GMT
Crime news
X

मौदहा से भिवाड़ी जा रही थी शताब्दी समय की बस pic(social media)

Auraiya Crime News: औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की देर रात भिवाड़ी जा रही एक ट्रेवल्स की बस को जिप्सी सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने तमंचे व चाकू के बल पर लूट लिया। तथा बस के चालक व परिचालक की जमकर मारपीट भी कर दी। इसके उपरांत बदमाश वहां से फरार हो गए। मामले की जानकारी बस के चालक एवं परिचालक ने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए हाईवे पर पेट्रोलिंग करके जिप्सी को तलाश करने का प्रयास किया। मगर उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। बस के चालक द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई है।

घटना की जानकरी देता बस ड्राइवर pic(social media)

बता दें कि मौदहा से भिवाड़ी जा रही शताब्दी समय की एक बस शनिवार की देर रात सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पहुंची। जालौन चौराहे के समीप से चालक द्वारा दो सवारियों को बैठाया गया। इसके उपरांत जैसे ही बस मधुपुर नहर पुल के समीप स्थित साईं मंदिर के पास पहुंची कि तभी पीछे से आई जिप्सी ने बस के आगे गाड़ी लगा दी और उसे रोक लिया।

गाड़ी के रुकते ही जिप्सी सवार बदमाश उतरे और उन्होंने चालक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। चालक के साथ मारपीट होते देख बस का परिचालक भी बीच-बचाव करने आया। इस पर बदमाशों ने परिचालक की भी मारपीट शुरू कर दी तथा उसकी जेब में पड़े 40 हजार रुपए नगद निकाल लिए। कुछ लोगों द्वारा जब चालक व परिचालक की मारपीट देखी गई तो वह लोग नीचे आने लगे। इसके उपरांत बदमाश चालक एवं परिचालक के दो मोबाइल तथा एक सवारी का मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बस चालक द्वारा बताया गया कि बदमाशों ने उनकी बस का शीशा भी तोड़ दिया है।

घटना की जानकारी बस के चालक एवं परिचालक द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए हाईवे पर गाड़ी भी दौड़ाई जिससे कि जिप्सी सवार लुटेरे हाथ लग सके। मगर उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। बस के चालक द्वारा कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराए जाने का प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story