×

Auraiya Crime News: पिता ने नहीं दिया जमीन में हिस्सा, लगाई फांसी

Auraiya Crime News: पिता द्वारा प्रापर्टी बड़े भाई को दिए जाने पर दूसरे बेटे ने फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

Pravesh Chaturvedi
Written By Pravesh ChaturvediPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 25 Aug 2021 5:26 AM GMT
Death
X

आत्महत्या (concept image)pic(social media)

Auraiya Crime News: औरैया के अयाना थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बबाईन के मजरा अनिरुद्ध नगर में बुधवार की सुबह एक व्यक्ति पारिवारिक कारणों के चलते फांसी पर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमा हुई ग्रामीणों की भीड़ pic(social media)

बता दें कि अनिरुद्ध नगर निवासी राम बिहारी पुत्र रामप्रकाश गांव में ही रहकर खेती-बाड़ी करते हुए अपने परिवार का भरण पोषण करता था। ग्रामीणों द्वारा जानकारी दी गई की राम बिहारी के पिता राम प्रकाश ने कुछ समय पूर्व अपनी जमीन अपने बड़े पुत्र के बच्चों के नाम कर दी थी। जिसके कारण राम बिहारी परेशान रहने लगा था। तथा वह मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त भी हो गया था। जिसके कारण बुधवार की सुबह उसने पेड़ में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की 5 पुत्रियां हैं। जिसमें पहली पुत्री 16 वर्ष की तथा सबसे छोटी पुत्री 4 माह की है। बताया जाता है कि युवक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया था।

मृतक ने जलाया घर का सामान pic(social media)

जिसके कारण उसने फांसी लगाने से पूर्व पेट्रोल डालकर बाइक व अन्य सामान में आग लगा दी थी। जिससे सभी कुछ जलकर राख हो गया था। मृतक तीन भाई है जिसमें दो की शादी हुई है तथा सबसे छोटे भाई की शादी नहीं हुई थी। जबकि मृतक का पिता अपने बड़े पुत्र के साथ रहता था। मृतक की मौत की खबर पाते ही परिजनों में कोहराम मचा गया। वहीं उसकी पुत्रियां व पत्नी बेसुध अवस्था में चीख-पुकार कर रही हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story