×

Auraiya Crime News: छत के रास्ते से घुसे आधा दर्जन बदमाशों ने बोला हमला, परिजनों को किया घायल

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम लज्जा नगर निवासी श्रीराम घर में घुस आए और किसी घटना को अंजाम देने का प्रयास करने लगे विरोध करने पर परिजनों को घायल कर भाग निकले।

Pravesh Chaturvedi
Published on: 2 Aug 2021 10:14 AM GMT
The miscreants injured the family by entering the house
X

 औरैया: घर में घुसकर बदमाशों ने परिजनों को किया घायल

Auraiya Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की देर रात एक घर में आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया। किशोरी के चिल्लाने पर परिजन जाग गए। इस पर उन्होंने बदमाशों को ललकारा। नकाबपोश बदमाशों ने इसी बात से आक्रोशित होकर परिजनों को मारपीट कर घायल कर दिया और दूसरी मंजिल से खेतों में कूदकर भाग जाने में सफल रहे। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम लज्जा नगर निवासी श्रीराम अपने परिजनों के साथ छत पर सो रहे थे और उनकी एक पुत्री नीचे कमरे में सो रही थी। रात में किसी समय आधा दर्जन नकाबपोश उनके घर में घुस आए और किसी घटना को अंजाम देने का प्रयास करने लगे। उसी दौरान उनकी पुत्री बाथरूम जाने के लिए उठी। बदमाशों ने पुत्री को उठा देख उसे दबोच लिया। पुत्री द्वारा किसी तरह अपना मुंह छुड़ाकर आवाज लगाई गई।

बदमाशों ने युवती को अपने कब्जे में ले लिया

शोरगुल सुनकर छत पर सो रहे श्रीराम व उनके अन्य परिजन नीचे दौड़कर आ गए। बदमाशों द्वारा उनकी पुत्री को अपने कब्जे में ले लिया गया था। जब उनके द्वारा पुत्री को छोड़े जाने की बात कही गई तो नकाबपोश बदमाशों ने श्रीराम व उनकी पत्नी सियादेवी पर हमला बोल दिया। बदमाशों के हमले से दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जब ज्यादा शोर शराबा होने लगा तो बदमाश दूसरी मंजिल की छत से खेतों में कूदकर भाग जाने में सफल रहे।

मौके पर पुलिस भी पहुंच गई

पीड़ित सिया देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जानकारी उन्होंने थाना अध्यक्ष को दे दी थी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि भागते समय दो बदमाशों की चप्पलें भी वहीं पर छूट गई थी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया की घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। शीघ्र लूट के इरादे से आए नकाबपोश बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा किसी भी सूरत में ऐसे अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा जो लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। वहीं क्षेत्रीय लोगों ने थाना अध्यक्ष से शीघ्र घटना के खुलासे किए जाने की बात कही। लोगों ने कहा कि ऐसी आरोपियों को गिरफ्तार कर शीघ्र जनता के सामने लाना चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story