×

Auraiya Crime News: भतीजी से छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा, दरिंदों ने हाथ पैर बांध चाकुओं से किया वार

भतीजी की बात सुनकर वह मंगल के घर पहुंचा तो वहां पर मौजूद मंगल सिंह व अन्य लोगों ने मोहित को घर में खींच लिया और मारपीट करने के बाद हाथ-पैर रस्सी से बांध कर चाकुओं से कई वार किये जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

Pravesh Chaturvedi
Published on: 18 Jun 2021 9:26 AM GMT
auraiya crime news
X

दरिंदों ने हाथ पैर बांध चाकुओं से किया वार: फोटो- सोशल मीडिया  

Auraiya Crime News: इंसानियत को तार-तार करने वाला एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक युवक को शिकायत करना उस समय महंगा पड़ गया जब दबंगों ने उसे करीब 4 घंटे तक बंधक बनाकर पीटा और उसके शरीर पर कई बार चाकू से वार किए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना फफूंद थाना क्षेत्र के गांव मुडेना रामदत्त की है जहां अपने चाचा को खाना देने जा रही नाबालिग युवती को चाचा के दोस्त ने रास्ते में रोक कर के खाना फेंक दिया और छेड़छाड़ करने लगा। नाबालिग के चिल्लाने पर चाचा आया, चाचा को आता देख युवक भाग गया। चाचा भतीजी को लेकर युवक के घर पर गया। चाचा को उनके घर वालों ने पकड़ कर कमरे में बंद करके हाथ पैर बांध दिया और चाकुओं से वार किया।

सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने जांच के बाद थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित को डाक्टरी के लिए भेज दिया और जल्द बाजी में बड़े भाई से तहरीर लिखवाकर के एनसीआर दर्ज कर ली तथा आरोपियों को शांति भंग में चालान कर दिया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया तो पुलिस ने डाक्टरी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

फफूंद थाना क्षेत्र के गांव मुडेना रामदत्त निवासी मोहित गुप्ता पुत्र राम चन्द्र गुप्ता 13 जून दिन रविवार की रात में खेतों पर मूंग उठा रहे थे। रात में भतीजी लक्ष्मी खाना देने के लिए खेतों पर जा रही थी। जैसे ही खेत के पास पहुंची तभी मोहित गुप्ता का दोस्त गांव निवासी मंगल सिंह पुत्र श्री प्रसाद ने रास्ते में लक्ष्मी को रोक लिया और अश्लीलता करने लगा चीख पुकार की आवाज सुनकर चाचा मोहित गुप्ता आ गया।

भतीजी की बात सुनकर वह मंगल के घर पहुंचा तो वहां पर मौजूद मंगल सिंह व अन्य लोगों ने मोहित को घर में खींच लिया और मारपीट करने के बाद हाथ-पैर रस्सी से बांध कर चाकुओं से कई वार किये जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। चीख पुकार की आवाज सुनकर गांव के लोगों ने स्वजनों को जानकारी दी, जानकारी होते ही मौके पर स्वजन व 112 पुलिस पहुंच गई।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

112 पुलिस ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी, जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण हेतु घायल युवक को भेज दिया तथा घायल के बड़े भाई गुंजन से जबरन तहरीर लिखवा कर एनसीआर दर्ज कर ली तथा श्री प्रशाद व उनके पुत्र मंगल सिंह को थाने बुलाकर शांति भंग में चालान कर दिया। गुरुवार को अस्पताल वापस आये स्वजन जब तहरीर देने थाने गये तो पुलिस ने उनकी नही सुनी, घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब कार्यवाही की बात कह रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story