×

Auraiya Crime News : मां की डांट से युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जानें पूरा मामला

Auraiya Crime News : युवक ने रविवार की रात मां की डांट से नाराज होकर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Shraddha
Published on: 7 Jun 2021 9:12 AM GMT
मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे
X

मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे

Auraiya Crime News : आजकल के युवा अपने मां-बाप की कोई भी कदर नहीं करते हैं। जब उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया जाता है तो वह आत्महत्या (Suicide) जैसे कार्य करके अपने माता पिता (Parents) को एक ऐसी जद्दोजहद में डाल देते हैं जिससे कि वह दोबारा किसी अपने बच्चे को डांटने की हिम्मत न जुटा सकें। ऐसा ही एक मामला फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला। जिसमें एक युवक ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide by hanging) कर ली।

फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अविवाहित युवक ने रविवार की रात मां की डांट से नाराज होकर गांव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बम्बा के पास एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर लख्मी निवासी महेश चंद्र कठेरिया का 22 वर्षीय पुत्र श्याम बाबू कठेरिया रविवार रात को देर से घर आया। मां गुलाब देवी ने देर से घर आने का कारण पूंछते हुए डाँटा फटकारा। जिससे नाराज होकर मृतक श्याम बाबू रविवार की रात लगभग 10 बजे घर से बाहर चला गया। माँ के पूंछने पर उसने सौच क्रिया जाने की बात कही। जब देर तक वापस न आने पर उसके भाइयों ने गांव में तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं चला। पिता घर पर नहीं था वह ईंट भट्ठा पर मजदूरी करने गया था। बताते चलें कि गांव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बम्बा के पास स्थित लालाराम के खेत में खड़े नीम के पेड़ पर अपने अंगोछा से फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटकता देखकर मृतक के घर सूचना दी। मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। खबर फैलते ही घटना स्थल पर ग्रामीणों इकठ्ठे हो गए। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। मृतक के तीन भाई राघवेन्द्र 28 वर्ष, छोटू17 वर्ष, प्रिंस 13 वर्ष और दो बहनें नीलम 30 वर्ष, रेशमा 29 वर्ष है। मृतक मनरेगा में मजदूरी करता था जबकि पिता ईंट भट्ठा पर रहकर ईंट पाथने का काम करता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष आलोक दुबे ने बताया कि माँ के डांटने पर उसने फाँसी लगा ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story