×

Auraiya Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में बेड पर मिला महिला का शव

Auraiya Crime News: थाना अयाना के क्षेत्र ग्राम नूरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव बेड पर पड़ा मिला।

Pravesh Chaturvedi
Report Pravesh ChaturvediPublished By Chitra Singh
Published on: 29 Jun 2021 9:51 AM GMT
Womans Dead Body
X

मृतका

Auraiya Crime News: थाना अयाना (Ayana Police) के क्षेत्र ग्राम नूरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव (Woman's Dead Body) बेड पर पड़ा हुआ पाया गया। जिसकी जानकारी थाना पुलिस व मृतका के परिजनों को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। वहीं मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

अयाना थाना क्षेत्र के ग्राम नूरपुर निवासी श्रीश कुमारी उर्फ रेखा (25) पत्नी दिलीप कुमार का शव बेड पर पड़ा मिला। मुहल्ले के लोगों ने रेखा की मौत की खबर उसके पिता देवेंद्र पुत्र रबूदे प्रसाद निवासी तुलसीपुर थाना फफूंद को दी। पिता देवेंद्र कुमार ने अपनी बेटी की हत्या करने की सूचना थाना अयाना पुलिस (Ayana Police) को दी। सूचना पर पहुंचे एसएचओ अयाना नवीन कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। वही फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा।

फंदे पर लटका मिला महिला का शव

ग्रामीणों द्वारा जानकारी दी गई कि दिलीप व उसके साथ होटल पर काम करने वाले साथी ने शव को पुलिस के पहुंचने से पहले ही फंदे से उतार लिया था। श्रीश कुमारी की मां उमा देवी ने बताया कि उसकी बेटी से दामाद दिलीप और उसके चाचा जगमोहन पुत्र रामस्वरूप आये दिन झगड़ा करते थे। गत 28 जून 2021 की रात्रि में पति पत्नी में आपस में मारपीट भी हुई थी। रात करीब 8 बजे मृतका से झगड़ा हुआ और बाद में रात्रि के 2.30 बजे के करीब उसकी हत्या कर दी गई।

बच्चा न होने के कारण होता था झगड़ा- परिजन

बताया कि मृतका की शादी दिलीप कुमार के साथ 11 जून 2017 में हुई थी। दिलीप सात भाई है, जिसमें सिर्फ दिलीप की ही शादी हुई थी। अभी तक मृतका को बच्चा न होने के कारण आये दिन झगड़ा होता था। दिलीप अपनी पत्नी के साथ परिजनों से अलग दूसरे घर मे रहने लगा था। बताया कि दिलीप भीखेपुर में होटल पर काम करता था। रात्रि में झगड़ा हुआ था उसके बाद दिलीप होटल पर चला गया। बाद में रात्रि के करीब 2 बजे पर दिलीप अपने होटल पर काम करने वाले लड़के के साथ शराब के नशे में घर आया था।

एसएचओ अयाना नवीन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पीएम के लिये भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा। बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जायेगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story