×

Auraiya Crime News: बाप-बेटे का रिश्ता हुआ शर्मसार, बेटों ने जमीन-जायदाद के लिए पिता को किया लहूलुहान

Auraiya Crime News: औरेया से रिश्तों को शर्मसार कर देेने वाला मामला सामने आया है। यहां पुत्रों ने अपने पिता को जमीन-जायदाद के लिए मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

Pravesh Chaturvedi
Published on: 1 Aug 2021 9:11 AM GMT
The sons beat their father to death. He said that the father should give land and house in his name.
X

पुत्रों ने पिता को किया लहूलुहान (सांकेतिक फोटो-सोशल मीडिया)

Auraiya News: संपत्ति के लालच में लोग इतने लालची हो जाते हैं कि वह रिश्तों की अहमियत को भी नहीं समझते हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार की सुबह देखने को मिला। जिसमें दो पुत्रों ने अपने पिता को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। उनका कहना था कि पिता उनके नाम जमीन व मकान कर दें। जब पिता ने इसका विरोध किया तो पुत्रों द्वारा उन्हें धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया गया।

शहर के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी अंतोल ने जिला अस्पताल में जानकारी देते हुए बताया रविवार की सुबह वह अपने घर पर था। उसी दौरान उसके दो पुत्र आ गए और उन्होंने उससे कहा कि वह अपना घर व जमीन उनके नाम कर दें नहीं तो उनका बुरा हश्र वह लोग कर देंगे।

पिता के सिर पर किया तेज प्रहार

इस पर पिता द्वारा जमीन व घर उनके नाम न किए जाने की बात कही। इसी से आक्रोशित होकर दोनों पुत्रों ने एक धारदार हथियार से पिता की गर्दन तो काटनी चाही। पिता द्वारा अपने हाथ पर चला दिए गए। जिससे तेज धारदार हथियार उनकी गर्दन से हट गया।

इससे नाराज होकर पुत्रों द्वारा उसके सिर पर प्रहार कर दिया गया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई। शोरगुल करने पर आस पड़ोस के लोग आ गए तो पुत्र वहां से भाग निकले।

पड़ोसियों द्वारा घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उनका उपचार चल रहा था। घायल पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक उसने इस मामले की पुलिस से नहीं की है। फिलहाल वह अपना उपचार करा रहा है।

इस संबंध में सदर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की तहरीर नहीं मिली है और न ही उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी है। तहरीर मिलने के बाद उसी के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story